DHANBAD : जाने कहाँ – कहाँ बफर जोन का निर्माण कर तत्काल प्रभाव पर निर्देश तक कर्फ्यू लगाए गए…

0
न्यूज़ सुने

DHANBAD : जाने कहाँ – कहाँ बफर जोन का निर्माण कर तत्काल प्रभाव पर निर्देश तक कर्फ्यू लगाए गए…

  • पोजिटिव व्यक्ति के निवास स्थान को एपी सेंटर चिह्नित करते हुए कंटेनमेंट जोन एवं बफर जोन का निर्माण।
  • तत्काल प्रभाव से अगले निर्देश तक कर्फ्यू लगाने का आदेश दिया है।

NEWSTODAYJ : धनबाद ।कोरोनावयरस से संक्रमित व्यक्ति के मिलने के बाद उपायुक्त सह अध्यक्ष, जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार, धनबाद उमा शंकर सिंह के निर्देश पर अनुमंडल दंडाधिकारी राज महेश्वरम ने पोजिटिव व्यक्ति के निवास स्थान को एपी सेंटर चिह्नित करते हुए कंटेनमेंट जोन एवं बफर जोन का निर्माण कर तत्काल प्रभाव से अगले निर्देश तक कर्फ्यू लगाने का आदेश दिया है।

यहां बना कंटेनमेंट जोन

वार्ड 35 – झरिया, बीसीसीएल क्वाटर, जीपी कंपाउंड, बोर्रागढ़ कंटेनमेंट जोन।उत्तर में बीसीसीएल क्वाटर, दक्षिण में बीसीसीएल क्वाटर, पूरब में खाली जमीन, पश्चिम में बीसीसीएल क्वाटर।

यह भी पढ़े..DHANBAD : उपायुक्त ने की 10 चिकित्सकों की कैथ लैब पीएमसीएच, सदर अस्पताल तथा टाटा अस्पताल में प्रतिनियुक्ति…

वार्ड 26 – हीरापुर, गीतांजलि अपार्टमेंट, रामतोष बनर्जी रोड, बैंक ऑफ इंडिया के पास कंटेनमेंट जोन।उत्तर में परती भूमि, दक्षिण में रास्ता, पूरब में अन्नत नीर भवन, पश्चिम में परती भूमि।

यह भी पढ़े…CRIME : फाइनेंस कंपनी के कर्मी से लूटपाट में तीन अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

वार्ड 22 – सरायढेला, बापू नगर रोड, आरपीएस पब्लिक स्कूल के पास कंटेनमेंट जोन।उत्तर में परती जमीन, दक्षिण में रोड पर था किशन देव प्रसाद के घर के सामने, पूरब में परती जमीन, पश्चिम में परती जमीन।

यह भी पढ़े…PEACE COMMITTEE MEETING : बकरीद को लेकर शांति समिति की बैठक,सौहार्दपूर्ण वातावरण में त्यौहार मनाने की अपील…

वार्ड 21 – सीएमआरआई केंपस, क्वाटर नंबर ए/36 कंटेनमेंट जोन।उत्तर में एस एम एक्का का क्वाटर, दक्षिण में कन्हैया मिश्रा का क्वाटर, पूरब में बी सोरेन का क्वाटर, पश्चिम में सी एम आर आई क्वाटर रोड।

यह भी पढ़े…GOOD INITIATIVE : भीषण सड़क हादसे में मृतक श्रमिकों को सच्ची श्रद्धांजलि के साथ उनतक सरकार की लाभ – मंत्री जगरनाथ महतो…

वार्ड 24 – सरायढेला, पांच बंगला रोड, कोयला नगर कंटेनमेंट जोन।उत्तर में चंचल गोस्वामी का आवास, दक्षिण में कुमार अनिमेष का आवास, पूरब में परती जमीन, पश्चिम में कोयला नगर बाउंड्री।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here