DHANBAD : पांच महिला, 28 पुरुष ने दी कोरोना को मात , स्वस्थ होकर हुए कोविड 19 अस्पताल से डिस्चार्ज…

0
न्यूज़ सुने

DHANBAD : पांच महिला, 28 पुरुष ने दी कोरोना को मात , स्वस्थ होकर हुए कोविड 19 अस्पताल से डिस्चार्ज…

  • डॉक्टरों की हर सलाह एवं मार्गदर्शन का पालन किया।
  • स्वस्थ होने वालों में 13 साल का बच्चा, 71 साल के बुजुर्ग है शामिल।

NEWSTODAYJ धनबाद : मंगलवार को 33 व्यक्ति कोरोना को मात देकर स्वस्थ हुए। सभी को कोविड-19 अस्पताल (सेन्ट्रल अस्पताल) से डिस्चार्ज किया गया। स्वस्थ होने वालों में पांच महिलाएं और 28 पुरुष शामिल है। इसमें एक 13 वर्षीय बच्चा, एक 15 वर्षीय बच्ची, 62, 67 तथा 71 वर्षीय पुरुष भी शामिल है।

यह भी पढ़े…THE KILLING : कलयुगी बेटा ने पैसे की मांग की नही देने पर माँ को सिर में मारकर घायल किया पिता का हत्या कर डाला…

इसकी जानकारी देते हुए उपायुक्त उमा शंकर सिंह ने बताया कि मंगलवार को कोविड-19 अस्पताल (सेंट्रल अस्पताल) से 33 लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ हो गए। सभी को उनके घर भेज दिया गया है और वे 14 दिनों तक होम कोरेंटिन में रहेंगे।

यह भी पढ़े…COVID 19 : सात माह की बच्ची निकली कोरोना पॉजिटिव , स्वास्थ विभाग की टीमों ने कोविड अस्पताल भर्ती किया…

उपायुक्त ने बताया कि 26 जुलाई को कोविड-19 अस्पताल में भर्ती 33 व्यक्तियों का स्वाब सैंपल लिया गया था। टेस्ट के बाद सभी लोगों का रिपोर्ट नेगेटिव आया और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।

यह भी पढ़े…THREAT : फोन पर गाली गलौज और धमकी देने का ऑडियो पिछले 4 दिनों से वायरल हो रहा है…

उपायुक्त ने कहा कि कोविड-19 अस्पताल में डॉक्टरों की टीम द्वारा सभी मरीजों का बेहतरीन इलाज किया गया। मरीजों में भी डॉक्टरों की हर सलाह एवं मार्गदर्शन का पालन किया। परिणामस्वरूप 33 मरीज कोरोना संक्रमण से मुक्त हो गए। सभी मरीजों ने इलाज के दौरान पॉजिटिव विचार रखें परिणामस्वरूप उपचार के बाद उनका कोरोना रिजल्ट नेगेटिव हुआ।

यह भी पढ़े…The meeting : बकरीद का त्यौहार को लेकर जिला प्रशासन ने आम लोगों के साथ कि बैठक , समाजिक दूरी का पालन करते हुए मनाया जाएगा त्यौहार…

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद सभी को हेल्थ किट प्रदान की गई। नोडल पदाधिकारी डॉ अलोक विश्वकर्मा ने सभी को घर से बाहर निकलते समय मास्क पहनने, शारीरिक दूरी का पालन करने तथा नियमित रूप से दवाइयां एवं पौष्टिक आहार लेने की सलाह दी। मौके पर डॉ अभिषेक भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here