Dhanbad : BJP नेता पर मनबढू दर्जन भर युवकों द्वारा लाठी,डंडा हॉकी स्टिक से अचानक हमला , गम्भीर रूप से घायल…

1 min read

Dhanbad : BJP नेता पर मनबढू दर्जन भर युवकों द्वारा लाठी,डंडा हॉकी स्टिक से अचानक हमला , गम्भीर रूप से घायल…

  • जोडापोखर पुलिस ने बेहोसी की हालत में इलाज के लिए जितेंद्र को चासनाला अस्पताल भेज दिया है ।
  • भाजपा नेता जितेंद्र साव पहुँचे तभी पड़ोस में ही खड़े युवकों ने उनपर हमला कर दिया।

NEWSTODAYJ धनबाद : जोडापोखर थाना क्षेत्र के फुसबंगला मुंडा पट्टी के रहने वाले भाजपा नेता जितेन्द्र साव पर मनबढू दर्जन भर युवकों द्वारा लाठी,डंडा हॉकी स्टिक से अचानक हमला बोलकर जमकर पिटाई कर दिया गया। जिससे जितेंद्र गम्भीर रूप से घायल हो गया।स्थानीय लोगों ने घायलावस्था में जोडापोखर थाना लाया।जिसे जोडापोखर पुलिस ने बेहोसी की हालत में इलाज के लिए जितेंद्र को चासनाला अस्पताल भेज दिया है ।

यह भी पढ़े…Crime : एक रात दो चोरी भूली पुलिस अंकुश लगाने में वीफल साबित , अपराध का ग्राफ़ बढ़ता कोयलांचल में…


बेहतर इलाज के लिए धनबाद रैफर किया गया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि सोमवार की संध्या में पीने का नल चालू हुआ था तभी दो परिवार लड़ रहे थे जिसका बीच बचाव करने भाजपा नेता जितेंद्र साव पहुँचे तभी पड़ोस में ही खड़े युवकों ने उनपर हमला कर दिया। घटना की खबर मिलने के बाद जोड़ापोखर थाना के प्रभार प्रभारी मुकेश तिवारी दल बल के साथ पहुचे । इधर घायलावस्था में स्थानीय लोगों ने थाना से इंज्यूरी स्लिप लेकर चासनाला अस्पताल में इलाज के लिए ले गए हैं।

यह भी पढ़े…Banks share : केंद्र सरकार स्टेट बैंक ऑफ इंडिया सहित 6 बैंकों की हिस्सेदारी बेचने की सकारात्मक रिस्पांस…

घटना क्यों घटी और हमला करने वाले कौन कौन युवक है। घायल ही बता सकते हैं। घटना को रोक सकती थी प्रत्यक्षदर्शियों के जोडापोखर पुलिस पेट्रोलिंग गई थी
स्थानीय लोग पानी के लिए आपस में झगड़ा कर रहे है। ईटा पथ्थर भी चल रहा है जिसे पुलिस ने नजरअंदाज कर दिया । हमलावरों को लगा कि पुलिस को सूचना देकर बुलाया गया है ज्यों ही पहुँचते ही जितेंद्र पहुँचते है तो मनबढू युवकों द्वारा हमला कर दिया गया।

यह भी पढ़े..Ram Mandir Bhoomipujan2020 : अयोध्या में राम मंदिर का भूमिपूजन कल , सभी करें अपनी घरों में राम जी की आरती…

जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया है। जितेंद्र का सिर, पैर कमर, हाथ में चोट लगी है।जोड़ापोखर थाना के प्रभार प्रभारी मुकेश तिवारी ने बताया कि गंभीर जख्म के कारण चासनाला अस्पताल भेजा गया है।आवेदन पत्र नही मिला है वैसे पुलिस अपने स्तर से छापेमारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.