Death by current : बिजली तार के चपेट में आने से नाबालिग युवक की मौत , ग्रमीणों ने बिजली विभग की लापरवाही बताते हुए मुआवजा की मांग की…

1 min read

Death by current : बिजली तार के चपेट में आने से नाबालिग युवक की मौत , ग्रमीणों ने बिजली विभग की लापरवाही बताते हुए मुआवजा की मांग की…

  • घर लौटने के दौरान गांव के नहरवा पीड़ी के बांध पर वह बिजली करंट की चपेट में आ गया।
  • 240 वोल्ट का बिजली तार टूट कर गिरा हुआ था। इसमें करंट प्रवाहित हो रहा था।

NEWSTODAYJ : पलामू जिले के उंटारी रोड थाना अंतर्गत के पांडेपुरा गांव में बुधवार की सुबह बिजली करंट की चपेट में आने से 12 वर्षीय बालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान पांडेपुरा गांव निवासी सतन रजवार के 12 वर्षीय पुत्र राकेश राजवंशी के रूप में हुई है। परिजनों ने बताया कि वह घर से किराना सामान लेने के लिए दुकान गया था।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : 306 कर्मियों को बैंक ट्रांसफर में भेजी गई 92700 रुपये की प्रोत्साहन राशि…

घर लौटने के दौरान गांव के नहरवा पीड़ी के बांध पर वह बिजली करंट की चपेट में आ गया।इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि मंगलवार की देर रात 240 वोल्ट का बिजली तार टूट कर गिरा हुआ था। इसमें करंट प्रवाहित हो रहा था। घटना की सूचना मिलते ही उंटारी थाना प्रभारी ऋषिकेश कुमार राय घटनास्थल पर पहुंचे।शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीनगर स्थित पलामू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया।

यह भी पढ़े…Jharkhand road accident : सड़क के गड्ढे बना “यमराज” एक साथ 6 लोगो की मौत, चावल लादे ट्रक पलटा कार के ऊपर…

मौके पर उंटारी रोड के जिला परिषद सदस्य मनोज कुमार सिंह, पंचायत के मुखिया राजमणि सिंह उंटारी रोड थाना के एसआइ राजकुमार शर्मा, अरुण सिंह सहित ग्रामीण मौजूद थे। इधर ग्रामीणों ने विद्युत विभाग के पदाधिकारियों से मांग की है कि मृतक के परिजन को मुआवजा दिया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.