Dead body recovered : दो थानों के बीच क्षेत्र विवाद के चलते घंटों पड़ा रहा शव , नदी किनारे से बरामद हुई शव…

0
न्यूज़ सुने

Dead body recovered : दो थानों के बीच क्षेत्र विवाद के चलते घंटों पड़ा रहा शव , नदी किनारे से बरामद हुई शव…

NEWSTODAYJ : बोकारो में दो थानों के बीच क्षेत्र विवाद के चलते घंटों शव मौके पर पड़ा रहा।इस दौरान सिटी थाना और चास थाने की पुलिस मौके पर सीमा तय करती नजर आई।बाद में सिटी थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।दरअसल एक शख्स का शव गरगा नदी के किनारे मिला, जिसके बाद ये पूरा बखेड़ा शुरू हुआ।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : शिक्षा मंत्री की स्थिति गंभीर स्वास्थ्य में कोई सुधार नही…

हालांकि जब लोगों की भीड़ मौके पर बढ़ने लगी तो फजीहत से बचने के लिए सिटी थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमडंलीय अस्पताल चास भेज दिया।तब तक मृतक की पहचान नहीं हो पायी थी।दरअसल गरगा नदी के किनारे शव मिलने पर स्थानीय लोगों ने डायल 100 पर इसकी सूचना पुलिस को दी।जानकारी मिलते ही चास थाना और सिटी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद मौके पर सीमा को लेकर बखेड़ा शुरू हो गया।

यह भी पढ़े…Politics News : बिचौलियों से आजाद होता देख कांग्रेस का नेतृत्व तिलमिला उठा – स्मृति…

दोनों थानों की पुलिस शव के एक-दूसरे के एरिया में होने का दावा करने लगी. इस बीच थोड़ी देर बाद शव नदी की धारा के चलते बहकर सिटी थाना क्षेत्र में चला गया।जिसके बाद सिटी थाना पुलिस को मजबूरी में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमडंलीय अस्पताल चास भेजना पड़ा।सिटी थाने की पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा कि शख्स की मौत कैसे हुई।ये हत्या का मामला है या फिर नदी डूबने से मौत हुई।

यह भी पढ़े…Criminal arrested : साइबर अपराधियों के खिलाफ लगातार पुलिस को मिल रही कामयाबी , 11 साइबर अपराधी गिरफ्तार…

पुलिस के इस रवैये पर स्थानीय लोगों में नाराजगी देखी गई।स्थानीय निवासी दीपक कुमार ने कहा कि सीमा विवाद में पुलिस को ऐसा नहीं करना चाहिए।शव घंटों मौके पर पड़ा रहा।अगर वह पानी की तेज धारा में नदी में बह जाता तो इसके लिए कौन जिम्मेदार होता।सिटी थाने में तैनात पुलिस अधिकारी अनिल कुमार ने कहा कि शव चास एरिया गरगा नदी के किनारे था।लेकिन बाद में बहकर सिटी थाना क्षेत्र में आ गया। इसलिए सिटी थाने की पुलिस ने इसे कब्जे में लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here