Dead body recovered : तालाब से अज्ञात युवक का शव बरामद , अज्ञात युवक को पहचान कराने में जुटी पुलिस…

0
न्यूज़ सुने

Dead body recovered : तालाब से अज्ञात युवक का शव बरामद , अज्ञात युवक को पहचान कराने में जुटी पुलिस…

  • पुलिस का कहना है कि संभवत है यह मछली चुराने के उद्देश्य से यहां आया था और पैर फिसलने की वजह से डूबने से उसकी मौत हो गई।
  • पुलिस बल मौके पर पहुंची और शव को निकाला गया इस शव की अभी तक पहचान नहीं की जा सकी है शव के मिलने से इलाके में सनसनी है।

NEWSTODAYJ : देवघर के जसीडीह थाना क्षेत्र के सिमरिया गांव स्थित एक तालाब से 25 वर्षीय युवक का शव बरामद किया गया है युवक की पहचान अब तक नहीं की जा सकी है जसीडीह थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि बड़का तालाब में एक व्यक्ति का तैरता हुआ दिख रहा।

यह भी पढ़े…Ganesh Utsav 2020 : गणेश उत्सव आज कोरोना संक्रमण के बीच गणेशोत्सव का श्रद्धालुओं में उत्साह , दस दिनों की पूजा , तीन दिनों के लिए…

जिसके बाद पुलिस बल मौके पर पहुंची और शव को निकाला गया इस शव की अभी तक पहचान नहीं की जा सकी है शव के मिलने से इलाके में सनसनी है हालांकि जसीडीह थाना पुलिस का कहना है कि संभवत है यह मछली चुराने के उद्देश्य से यहां आया था ।

यह भी पढ़े…Elephant attacks : जंगली हाथी की आतंक युवक को पटक-पटक कर मार डाला हाथी , हाथियों के हमले से ग्रमीणों में दहशत…

और पैर फिसलने की वजह से डूबने से उसकी मौत हो गई फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुष्टि हो पाएगी फिलहाल पुलिस इस अज्ञात युवक को पहचान कराने में जुटी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here