Dead body recovered : पुलिया के नीचे युवक का शव बरामद ,जांच में जुटी पुलिस…

0
न्यूज़ सुने

Dead body recovered : पुलिया के नीचे युवक का शव बरामद ,जांच में जुटी पुलिस…

NEWSTODAYJ : कोडरमा जिले के चंदवारा थाना क्षेत्र अंतर्गत गौरी नदी स्थित चंदवारा-जौंगी पथ के बगल में निर्माणाधीन डिग्री कॉलेज के पीछे पुलिया के नीचे से मंगलवार की सुबह चंदवारा पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है। जब पुलिस ने शव का पंचनामा कर रही थी, उसी समय चंदवारा बजरंग बली चौक निवासी विनोद स्वर्णकार ने वहां पहुंचकर शव की पहचान अपने दामाद रितेश कुमार सोनी के रूप में पुलिस के समक्ष की।मृतक हजारीबाग जिले के मंडई निवासी था।

यह भी पढ़े…Suspicious body recovered : भतीजी की संदेहास्पद स्थिति में शव बरामद , चाचा ने ससुराल वालों पर लगया आरोप…

वह पिछले 3-4 वर्ष से अपने चंदवारा स्थित ससुराल में रह रहा था और यहीं पर रहकर अपने व परिवार की आजीविका पेंटिंग कारीगर के रूप में काम कर चलाता था। मृतक के ससुर विनोद स्वर्णकार ने बताया कि रविवार की रात लगभग 7:00 किसी ने फोन कर बुलाया। उसके बाद वह घर से अपनी नई प्लसर मोटरसाइकिल लेकर निकल गया। घर से निकलने के 2-3 घंटे बाद तक घर नहीं पहुंचने पर उनके मोबाइल पर संपर्क करने पर फोन स्विचऑफ मिला था।

यह भी पढ़े…Death of woman : हाथी की आतंक महिला की गई जान , हाथी ने अचानक महिला पर किया प्रहार…

सुबह में नदी के पास शव की जानकारी पर पहुंचे तो शव की पहचान की। शव के आसपास उसकी मोटरसाइकिल नहीं थी। परिजनों ने रितेश की हत्या की आशंका जाहिर की है। चंदवारा थाना प्रभारी शहिद रजा, एएसआइ कपिल मुनि अन्य पुलिस जवानों के साथ शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल कोडरमा भेज दिया है। साथ ही इस मामले की छानबीन में जुट गई है। नदी में शव की जानकारी के बाद आसपास के लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here