Culprit absconding : हत्या का आरोपी करोना संक्रमित मरीज सदर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से फरार…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Culprit absconding : हत्या का आरोपी करोना संक्रमित मरीज सदर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से फरार…

NEWSTODAYJ : कोडरमा मंडल कारा में बंद हत्या के आरोपी के सदर अस्पताल से फरार होने के बाद हड़कंप मच गया। बताया जाता है कि जेल में संक्रमित होने के बाद मंडलकारा में ही बनाये गए कोविड सेंटर में इलाज चल रहा था, जहां तकलीफ होने के बाद उसे कोडरमा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Inspection : दिल्ली से आयी केंद्रीय टीम रांची के विभिन्न कोविड-19 अस्पतालों का निरीक्षण किया…

मंडल कारा के कोविड केयर सेंटर में इलाजरत हत्या के मामले का आरोपी पप्पू विश्वकर्मा को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद इलाज के लिए सदर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया। गुरुवार सुबह तक संक्रमित कैदी आइसोलेशन वार्ड के बेड पर सोया हुआ था। लेकिन जब सुबह 6 बजे सदर अस्पताल के स्वास्थ्यकर्मी आइसोलेशन वार्ड के राउंड पर गए तो उक्त संक्रमित कैदी को फरार पाया।

यह भी पढ़े…Employee Provident Fund : राज्य सरकार ने 3 मांगों को माना , मनरेगा कर्मियों की काम के दौरान मौत होने पर मिलेंगे 5 लाख रुपये…

बहरहाल इसकी सूचना कोडरमा थाना को देने के बाद फरार कैदी के खोजबीन में लग गयी है।बताया जाता है कि वर्ष 2019 के हत्या के मामले में पप्पू विश्वकर्मा नामजद अभियुक्त था और मंडल कारा में बंद था। इस संबंध में आइसोलेशन वार्ड के नोडल अधिकारी डॉ शरद कुमार ने बताया कि कैदी के फरार होने की सूचना पर सदर अस्पताल में उसकी तलाश की गई और नहीं मिलने पर इसकी सूचना अस्पताल प्रबंधन की ओर से कोडरमा थाना को दी गई है। उन्होंने बताया कि कैदी के साथ एक और कैदी को मंडल कारा स्थित कोविड केयर सेंटर से सदर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था।

यह भी पढ़े…Investigation of assets of IPS : भ्रष्टाचार के आरोप में निलंबित 2 IPS अफसरों की संपत्तियों की होगी विजिलेंस जांच…

पहले भी मरीज हो चुके हैं फरार सदर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से पहले भी कई कोविड मरीज फरार हो चुके हैं, जिसे काफी मशक्कत के बाद उसे पकड़ा जा सका। हालांकि जेल से अस्पताल पहुंचे मरीज के फरार होने की यह पहली घटना है। वहीं इस घटना ने एक बार फिर सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here