Criminal arrested : पुलिस ने सुलझाया सुरेश रैना के रिश्तेदारों की हत्या का मामला, 3 आरोपी गिरफ्तार , 11 आरोपी अभी भी पुलिस के गिरफ्त से फरार…

0
न्यूज़ सुने

Criminal arrested : पुलिस ने सुलझाया सुरेश रैना के रिश्तेदारों की हत्या का मामला, 3 आरोपी गिरफ्तार , 11 आरोपी अभी भी पुलिस के गिरफ्त से फरार…

NEWSTODAYJ(एजेंसी) : नई दिल्ली।पंजाब के पठानकोट में क्रिकेटर सुरेश रैना के रिश्तेदारों की हत्या का मामला पंजाब पुलिस ने सुलझा लिया है। बुधवार को पंजाब पुलिस ने इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये तीनों अंतरराज्यीय लुटेरों-अपराधियों के गैंग के सदस्य हैं। हालांकि इस मामले में अभी 11 और आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।पंजाब पुलिस ने कहा बाकि आरोपियों की तलाश जारी है।क्रिकेटर सुरैश सेना अपने रिश्तेदारों की हत्या के बाद बुधवार को पहली बार पठानकोट के गांव थरियाल पहुंचे।

यह भी पढ़े…Politics News : भाजपा विधायक ने भाजपा सांसद पर गुटबाजी का लगाया आरोप , कार्यकर्ताओं में चर्चा का विषय…

पठानकोट पहुंचते ही सुरेश रैना ने मामले पर दुख जाहिर किया।यहां मीडिया से रूबरू होते हुए रैना ने कहा, ‘पंजाब पुलिस अच्छा काम कर रही है।मैं हमारी मदद करने के लिए मुख्यमंत्री को धन्यवाद देता हूं.’ बता दें कि सुरेश रैना की बुआ आशा इसी गांव में रहती हैं। 19 अगस्त को इसी गांव में सुरेश रैना के फूफा अशोक कुमार और फुफेरे भाई बेटे कौशल की हत्या कर दी गई थी।परिवार को न्याय मिल सके इसके लिए रैना ने पंजाब पुलिस और राज्य के मुख्यमंत्री से मदद मांगी थी।

यह भी पढ़े…Murder : अज्ञात अपराधियों ने युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या किया , 7 जिंदा कारतूस , 10 खोखा बरामद…

रैना ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को टैग करते हुए लिखा था, ‘आज तक हमें पता नहीं कि उस रात क्या हुआ था और किसने ऐसा किया था। मैं पंजाब पुलिस से इस मामले पर गौर करने का आग्रह करता हूं।हम कम से कम यह जानने के हकदार तो हैं कि उनके साथ यह जघन्य कृत्य किसने किया।इन अपराधियों को और अपराध करने के लिये बख्शा नहीं जाना चाहिए।’दरअसल सुरेश रैना के रिश्‍तेदारों पर पठानकोट के थरियाल गांव में आधी रात को हमला हुआ था।

कथित तौर पर हमला 19 अगस्‍त की रात को हुआ, जब परिवार अपने घर की छत पर सो रहा था।तभी अज्ञात हमलावरों ने लूट के इरादे से उन पर घातक हथियारों से हमला किया।इस हमले में सुरेश रैना की बुआ आशा देवी बुरी तरह जख्‍मी हो गईं।उनके पति 58 साल के अशोक कुमार की मौत हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here