Criminal arrested :अस्पताल के वाइस प्रेसिडेंट की लूटी गयी होंडा सिटी कार बरामद, हथियार के साथ दो गिरफ्तार…

1 min read

Criminal arrested :अस्पताल के वाइस प्रेसिडेंट की लूटी गयी होंडा सिटी कार बरामद, हथियार के साथ दो गिरफ्तार…

NEWSTODAYJ : रांची के कांके थाना पुलिस ने मेडिका अस्पताल के वाइस प्रेसिडेंट की लूटी गयी होंडा सिटी कार को बरामद कर लिया है। मामले में दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अपराधियों में ओरमांझी निवासी ओम वर्मा उर्फ बिल्लू और बीआईटी मेसरा निवासी मोहम्मद आसिफ अंसारी शामिल हैं।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : एक लाख 22 हजार 66 लोगों का ग्रीन राशनकार्ड निर्गत करने का है लक्ष्य…


इनके पास से एक पिस्टल, दो गोलियां, दो मोबाइल फोन, लूटी गई होंडा सिटी कार और पर्स बरामद किया गया है। ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि रिंग रोड स्थित होचर पुल के पास दो संदिग्ध व्यक्ति किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए घूम रहे हैं।

यह भी पढ़े…Crime checking campaign : आपराधिक वारदात के खिलाफ चलाया गया एंटी क्राइम चेकिंग अभियान…

उक्त सूचना का सत्यापन और आवश्यक कार्रवाई करने के लिए डीएसपी मुख्यालय नीरज कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम जब घटनास्थल पर पहुंची तो दो व्यक्ति सड़क के किनारे खड़े देखे गये। सड़क के किनारे खड़े दोनों व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने लगे जिसे पूरी टीम ने खदेड़ कर पकड़ लिया।
एसपी ने बताया कि तलाशी के क्रम में ओम वर्मा के पास से एक पिस्टल, दो गोलियां और एक मोबाइल फोन बरामद की गयी। जबकि मोहम्मद आशिक अंसारी के पास से एक मोबाइल फोन बरामद किया गया। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों ने पूछताछ में बताया कि 22 अगस्त की रात होचर पुल के समीप से एक होंडा सिटी कार को लूट लिया था। इसके बाद कार को हजारीबाग की ओर ले जाया गया था।

यह भी पढ़े…Naxalites did posters : नक्सलियों ने की पोस्टरबाजी , क्षेत्र में दहशत…

कार में अवैध शराब भरकर बिहार भेजने की योजना थी। लेकिन हजारीबाग की ओर से वापस लौटने के क्रम में 29 अगस्त को ओरमांझी के नजदीक हौंडा सिटी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई और यह दोनों बार बाल बचे।दोनों ने बताया कि दूसरे वाहन को लूटने के लिए यह लोग पुल के पास पहुंचे थे।

यह भी पढ़े…Sexreach Revealed : होटल में देह व्यापार का धंधा का भंडाफोड़ , छ्ह लोग पुलिस हिरासत में…

इसी बीच पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। उल्लेखनीय है कि 22 अगस्त की रात कांके थाना क्षेत्र के रिंग रोड स्थित होचर पुल के समीप मेडिका अस्पताल के वाइस प्रेसिडेंट (ऑपेरशन) अनिल कुमार और मार्केटिंग हेड गौरव शर्मा से हथियार के बल पर अपराधियों ने होंडा सिटी कार, 25 हज़ार नगद , पर्स और मोबाइल लूटा लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.