Criminal arrested : साइबर क्रिमिनल पिता-पुत्र को 1.19 लाख रुपये नकद सहित अन्य सामानों के साथ किया गिरफ्तार…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Criminal arrested : साइबर क्रिमिनल पिता-पुत्र को 1.19 लाख रुपये नकद सहित अन्य सामानों के साथ किया गिरफ्तार…

NEWSTODAYJ : जामताड़ा जिले में साइबर अपराध पर अंकुश लगाने में जामताड़ा पुलिस को लगातार सफलता मिल रही है। नये एसपी दीपक कुमार सिन्हा के योगदान के तीसरे दिन साइबर अपराध की दुनिया में नामचीन बाप- बेटे गजानंद मंडल और सुनील मंडल को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

यह भी पढ़े…Demand for fair investigation : विधायक संजीव सरदार ने निष्पक्ष जांच की मांग किया ,कहा गेहूं आया कहाँ से ?…

जामताड़ा एसपी दीपक कुमार सिन्हा ने प्रेसकोंफेस कर जानकारी देते हुए कहा कि गुप्त सूचना मिली थी।कि दुधानी गांव में साइबर क्रिमिनल पिता-पुत्र घर में हैं और वहीं से किसी घटना को अंजाम देने में लगे हैं। गुप्त सूचना के आधार पर साइबर डीएसपी सुमित कुमार की अगुवाई में टीम गठित की और दुधनी गांव में छापेमारी किया।

यह भी पढ़े…Check plans : योजनाओं पर कार्य प्रारंभ एवं पूर्णता में काफी कमी , जिलों की तुलना में नीचे , क्षेत्रो में भ्रमण किए DDC…

छापेमारी के क्रम में गजानंद मंडल और सुनील मंडल को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता हासिल हुई। इस दौरान पुलिस ने साइबर अपराधी के घर से मोबाइल , लैपटॉप सहित 1 लाख 19 हजार रुपये नकद बरामद किया है।एसपी दीपक कुमार सिन्हा ने कहा कि साइबर क्रिमिनल गजानंद मंडल और सुनील मंडल दोनों पिता- पुत्र है। दोनों कई वर्षों से साइबर अपराध की दुनिया में सक्रिय है।

यह भी पढ़े…PM birthday week : प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर पार्टी के द्वारा सेवा सप्ताह , फल लेकर अस्पताल पहुचे कार्यकर्ता…

इससे पूर्व वर्ष 2018 में दोनों पिता- पुत्र के विरुद्ध साइबर थाना में कांड दर्ज किया गया था और दोनों का पुराना अपराधिक इतिहास है। गिरफ्तार साइबर क्रिमिनल के विरुद्ध जामताड़ा साइबर थाना में कांड संख्या 45/20 आईटी एक्ट सहित विभिन्न धारा दर्ज किया गया और न्यायिक हिरासत से भेज दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here