CRIME : कोयलांचल में चोरी की ग्रफ बढ़ती जा रही पर पुलिस डंडे भांजने में तेज…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

CRIME : कोयलांचल में चोरी की ग्रफ बढ़ती जा रही पर पुलिस डंडे भांजने में तेज…

  • हजारो की सम्पत्ति पर अपना हाथ साफ कर चलते बना घरवालो की माने तो वे लोग रात मे सौ रहे थे।
  • घर मे सो रहे थे इतने मे मौका पाकर चोरो ने किचन के रोसन दान से घर मे घुस कर तीन बडा मोबाइल तीन महंगी मोबाइल ओर एक घड़ी आठ हज़ार नगद रुपए और जमीन के कागजात उड़ा ले।

NEWSTODAYJ धनबाद : भूली में एक बार फिर से चोरों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए  पिछले सात दिनों में चार घरो को अपना निशाना बनाया।इस बार बीती रात चोरो ने भूली बस्ती के रवानी टोला स्थित धनंजय रवानी के आवास मे किचन के रौशन दान से घर मे घुस कर हजारो की सम्पत्ति पर अपना हाथ साफ कर चलते बना घरवालो की माने तो वे लोग रात मे सौ रहे थे बहरहाल भुक्त भोगी गृह स्वामी ने इसकी सूचना भूली ओपी को दे दी है।

यह भी पढ़े…NAXALITE ARRESTED : झारखंड के तीन नक्‍सलियों को गुजरात एटीएस ने किया गिरफ्तार , एसपी ने कहा…

वही सूचना मिलते ही भूली पुलिस घटना स्थल पहुच कर जाँच मे जुट गई है वही अपको बताते चले की इस भूली इलाके मे एक सप्ताह के भीतर ये चोथी चोरी की घाटान को चोरो ने अंजाम दिया है। वही भुक्त भोगी प्रकाश रवानी ने बताया की वे लोग घर मे सो रहे थे।

यह भी पढ़े…LOCKDOWN GUIDELINE : कोरोना रोकथाम के नाम पर एक लाख के भारी-भरकम जुर्माने से पीछे हटते मुख्यमंत्री…

इतने मे मौका पाकर चोरो ने किचन के रोसन दान से घर मे घुस कर तीन बडा मोबाइल तीन महंगी मोबाइल ओर एक घड़ी आठ हज़ार नगद रुपए और जमीन के कागजात उड़ा ले भागे वही घर से थोडी दूर खेत मे घर से गायब बक्सा मिला जिसमे जमीन के पेपर मिल गया। उन्हो ने बताया की चोरो ने उनके घर से कुल मिला कर 40 हाजार की सम्पत्ति पर चोरो ने अपना हाथ साफ कर चलते बना उन्हो ने बताया की चोरी की घटना की सूचना भूली ओपी को दे दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here