Crime : दुकानदार को अपराधियों ने मारी गोली , दुकानदार की हालत गंभीर , अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रहे छापेमारी…

0
न्यूज़ सुने

Crime : दुकानदार को अपराधियों ने मारी गोली , दुकानदार की हालत गंभीर , अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रहे छापेमारी…

NEWSTODAYJ : रामगढ़ थाना क्षेत्र के पारसुतिया मोहल्ले में रात को अपराधियों ने एक राशन दुकानदार को गोली मार दी। इस वारदात में राशन दुकानदार चंदन कुमार (30) गंभीर रूप से घायल हो गया है। स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए तत्काल द होप हॉस्पिटल में भर्ती कराया। इस मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी विद्याशंकर ने बताया कि चंदन की हालत गंभीर है। उसे इलाज के लिए रेफर किया गया है।

यह भी पढ़े…IPL 2020 : कोलकाता नाइट राइडर्स vs मुंबई इंडियंस में मैच आज…

इस वारदात को अंजाम देने वाले अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए पूरे जिले में छापेमारी की जा रही है। एसडीपीओ अनुज उरांव के नेतृत्व में बनी विशेष टीम इस पूरे मामले की जांच कर रही है। इंस्पेक्टर विद्याशंकर ने बताया कि चंदन पारसुतिया मोहल्ले में राशन दुकान चलाता है। मंगलवार की रात लगभग 9 बजे उसकी दुकान पर सामान खरीदने के लिए गोलगप्पा बेचने वालों की भीड़ लगी हुई थी।

यह भी पढ़े…politics news,पूर्व विधायक मुख्यमंत्री से मिलकर कई समस्याओं को रखा, मिला आश्वासन

इसी दौरान बाइक पर सवार दो अपराधी वहां पहुंचे। उन्होंने पहले गोलगप्पे वाले से गोलगप्पे खिलाने के लिए कहा। जब गोलगप्पे वाले ने सामान खत्म होने की बात कही, तो अपराधी उसे धमकी देने लगे। गरीब गोलगप्पे वाले को बचाने के लिए राशन दुकानदार चंदन ने हस्तक्षेप किया।

यह भी पढ़े…dushkarm news,पासपोर्ट बनाने के नाम पर तलाकशुदा महिला से दुष्कर्म

इसके बाद अपराधी गोलगप्पे वाले को छोड़कर चंदन से ही उलझ गए। इसके बाद दोनों में बहस होने लगी। इसी दौरान अपराधियों ने उस पर गोली चला दी। चंदन को पीठ की गोली लगी है। इसके बाद दोनों अपराधी बाइक से फरार हो गए। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here