Crime : एक रात दो चोरी भूली पुलिस अंकुश लगाने में वीफल साबित , अपराध का ग्राफ़ बढ़ता कोयलांचल में…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Crime : एक रात दो चोरी भूली पुलिस अंकुश लगाने में वीफल साबित , अपराध का ग्राफ़ बढ़ता कोयलांचल में…

  • पुलिस चोरो को पकड़ने में विफल नजर आ रही है .चोरी के घटना से पूरे क्षेत्र के लोग भयभीत है।

NEWSTODAYJ : वैश्विक महामारी कोविड-19 को लेकर पूरा विश्व जहां दहशत के साए में जी रहा है ऐसे में भारत भी अछूता नहीं है तीसरे पायदान पर संक्रमितों की संख्या में पहुंच चुका है वही झारखंड की बात करें तो धनबाद जिले के भूली ओपी क्षेत्र में चोरी की घटना पर पुलिस वीफल नजर आ रही है।

Newstodayjharkhand
A.C रिपेयरिंग दुकान में 50,000 की चोरी

एक रात में दो चोरी एक मोटरसाइकिल पार्ट्स गैरेज से बीस हजार की चोरी तो दूसरे जगह ओपी क्षेत्र के A.C रिपेरिंग दुकान से पचास हजार की चोरी.पुलिस चोरो को पकड़ने में विफल नजर आ रही है .चोरी के घटना से पूरे क्षेत्र के लोग भयभीत है.वहीँ लोगो का कहना है के पुलिस अब नाम का ही रह गया है, अब तक एक भी चोर को पकड़ने में सफलता नहीं पाई है, अगर एक महीने का आंकड़ा लगाया जाए तो भूली ओपी क्षेत्र से अबतक लगभग लाखो की चोरियां हो चुकी है, पर भूली ओपी के पुलिस तो सिर्फ छोटी मोटी छापेमारी कर अपनी उपलब्धिया गिनाने में लगे रहते.है चोरी के अपराध पर भूली पुलिस अंकुश लगाने में वीफल साबित होता दिख रहा है।

Newstodayjharkhand
सेंधमारी कर 20,000 हजार की चोरी पार्ट्स दुकान से

आपको बतादे सोमवार की रात चोरों ने अपने काम को अंजाम देकर फरार होने में सफल रहा.चोरो ने A.C रिपेरिंग दुकान को निशाना बना कर 50 हज़ार की समान ले कर रफू चक्कर हुए घटना स्थल पर भूली पुलिस पहुच कर जांच में जुटी हुई है वही पूरे इलाके में लगातार चोरी की घटना को चोर अंजाम दे रहे है.

यह भी पढ़े…Banks share : केंद्र सरकार स्टेट बैंक ऑफ इंडिया सहित 6 बैंकों की हिस्सेदारी बेचने की सकारात्मक रिस्पांस…

अभी कुछ दिन पूर्व ही चोरो ने एक घर के भेंटीलेशन को तोड़ घर मे घुस कर हज़ारो की समान पर अपना हाथ साफ किया था,पूर्व में हुए चोरी की मामला पुलिस द्वारा अभी तक सुलझाया भी नही गया था,के एक बार फिर से चोरो ने पुलिस को चुनौती देते हुए।

यह भी पढ़े…Ram Mandir Bhoomipujan2020 : अयोध्या में राम मंदिर का भूमिपूजन कल , सभी करें अपनी घरों में राम जी की आरती…

A.C दुकान में रखे A.C आउटडोर के साथ कई एसीसीरिज ले उड़े मीडिया से बात करते हुए दुकानदार अब्दुल्ला ने बताया के लगभग समान 50 हज़ार कुल सामान था वहीँ भुली थाना को इस मामले की लिखित आवेदन दे दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here