Crime News : महिला पर देह व्यापार का दबाव, एफआईआर , पुलिस छानबीन में जुट गई…

1 min read

Crime News : महिला पर देह व्यापार का दबाव, एफआईआर , पुलिस छानबीन में जुट गई…

NEWSTODAYJ : रांची में एक महिला के साथ पहले एक महिला ने यौन शोषण किया और उसके बाद उससे देह व्यापार कराने की कोशिश की। इसके लिए उसे खूब प्रताडि़त किया गया। परेशान होकर महिला ने रांची के हिंदपीढ़ी थाने में एफआइआर दर्ज कराई है। मामला सामने आने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है। पीडि़त महिला ने अपनी मामी सास और उसके पति पर दूसरे के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने के दबाव का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : नाबालिग को जबरन एसिड पिलाने वाले मामले में हाई कोर्ट में सुनवाई आज…

महिला ने दर्ज प्राथमिकी में मामी सास व उसके पति पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। पीडि़त महिला चुटिया की रहने वाली है।महिला का आरोप है कि मामी सास ने उसका यौन शोषण किया है। उसने घनिष्ठ संबंध बनाए और बहला फुसलाकर अपने जाल में फंसा लिया। इसके बाद उसे अपने साथ ले गई। कुछ दिनों बाद ही वह और उसका पति उस महिला को दूसरे लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगे।पीडि़ता का कहना है कि दोनों आरोपी 10 फरवरी को उसे पीपी कंपाउंड स्थित अपने घर ले गए थे। पीडि़ता जब ससुराल जाने की बात कहती थी तो बहला फुसलाकर रोक दिया जाता था। इसके अलावे दूसरे के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव दिया जाता था। पति से भी तलाक कराने की कोशिश की गई। यहां तक कि मामी सास ने खुद के साथ शादी की बात भी कही। मना करने पर पीडि़ता के साथ मारपीट करती थी।पीडि़त महिला का आरोप है कि आरोपियों ने पीडि़ता के पिता की आल्टो कार (जेएच 01 डीए 0021) को किसी अज्ञात व्यक्ति के हाथों दो लाख रुपए में बेचकर पूरा पैसा रख लिया। बीते 31 अक्टूबर को आरोपी महिला ने पीडि़ता को दूसरे के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए बोला तो पीडि़ता ने विरोध किया। इसके बाद पीडि़ता के साथ मारपीट की गई।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : चारा घोटाला मामले में आरोपी लालू प्रसाद यादव की हाई कोर्ट में सुनवाई आज…

पीडि़ता ने अपने पति को फोन किया जिसके बाद रात करीब बारह बजे उसका पति उसे मामी के घर से ले गया। आरोपी महिला ने पीडि़त महिला की सोने की अंगूठी, कान का सेट, गले का सेट अपने पास रख लिया है और मांगने पर नहीं लौटा रही है।दो साल तक अपने पिता का घर छोड़ आरोपियों के इशारे पर रहने वाली पीडि़ता ने एसएसपी से आवेदन देकर चंगुल से मुक्त करने की गुहार लगाई है। पीडि़ता ने अपने आवेदन में बताया कि 2017 में द्वारिकापुरी स्थित बहन के ससुराल में उसकी आरोपियों से मुलाकात हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.