Crime News : दो मंदिरों से जेवरात और दान पेटी चोर चोरी कर के फरार , जांच में जुटी पुलिस…

1 min read

Crime News : दो मंदिरों से जेवरात और दान पेटी चोर चोरी कर के फरार , जांच में जुटी पुलिस…

NEWSTODAYJ रांची : झारखंड की राजधानी में कानून-व्यवस्था की हालत कैसी है, इसकी नजीर बीते दिनों देखने को मिली जब शहर के डोरंडा थाने के दो मंदिरों में चोरी की खबरें सामने आईं।रांची में चोरों का आतंक इन दिनों बढ़ गया है। आम लोगों की कौन कहे, भगवान के घर भी महफूज नहीं हैं।डोरंडा के मंदिरों में चोरी इसी का उदाहरण है।पुलिस की सुस्ती का आलम ये है कि चोरी की वारदात के बाद जब चोरों को पकड़ने की कोशिश की गई तो वे हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

यह भी पढ़े…BJP Leader arrested : भाजपा युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्वामी को पुलिस ने कोकीन के साथ किया गिरफ्तार…

मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस तफ्तीश में जुटी है, लेकिन अब तक कोई सफलता नहीं मिली है।डोरंडा इलाके के पत्थल रोड में 2 मंदिरों में चोरो ने हाथ साफ कर दिया।डोरंडा थाना क्षेत्र के चित्रगुप्त मंदिर और मां दुर्गा मंदिर में चोरी की घटनाओं से आसपास के लोग सकते में हैं।पुलिस के मुताबिक दोनों मंदिरों से चोरों ने मंदिर की मूर्तियों के श्रृंगार के सामान और जेवरात के साथ दान पेटी भी चुरा ली है।पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : फाइलेरिया रोग की रोक थाम के उद्देश्य से आगामी 22 से 27 फरवरी के बीच जागरूकता अभियान चलाया जाएगा…

राजधानी में चोरी की बढ़ती घटनाओं से आम लोगों पुलिस और प्रशासन के प्रति आक्रोश है। डोरंडा इलाके में रहने वाले महेश कुमार ने बताया कि चोर देर रात आए थे।वारदात के बाद कुछ युवकों की नजर चोरों पर पड़ी तो उन्होंने पीछा किया।लेकिन शातिर चोर हथियार लहराते हुए भाग निकले।इसके बाद पुलिस को मंदिरों में चोरी की जानकारी दी गई।

यह भी पढ़े…Jharia News : गौशाला के बिचाली घर में आग लगने से लाखों का बिचाली जल कर हुआ राख , आस पास में हड़कंप…

स्थानीय लोगों ने पुलिस को 24 घंटे के भीतर चोरों को गिरफ्तार करने की चेतावनी दी है। लोगों का कहना है कि अगर पुलिस चोरों को नहीं पकड़ पाती है, तो सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।इधर, पुलिस डोरंडा इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है, ताकि चोरों तक पहुंचा जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.