Crime News : दो लाख रंगदारी मांगने वाले तीन नक्सली समर्थक, एक दुकानदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा…

0
न्यूज़ सुने

Crime News : दो लाख रंगदारी मांगने वाले तीन नक्सली समर्थक, एक दुकानदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा…

NEWSTODAYJ : सरायकेला जिला के एसपी मो. अर्सी ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया की मंगल चन्द्र गोराई ,तिरूलडीह, निवासी को 25 सितंबर को सुबह करीब 04:35 बजे वादी के मोबाईल पर अज्ञात नम्बर से फोन कर बताया की घर के बाहर एक पर्चा सटा गया है, तथा उसपर दक्षिणी छोटानागपुर जनल कमिटि, माओवादी कम्युनिष्ट केन्द्र, भा0कOपा० माओवादी M.C.C.I. अंकित है।

यह भी पढ़े…Divorce through post : पति ने पत्नी को भेजा डाक से तलाक नामा पत्र , पत्नी ने पति के खिलाफ थाना में मामला दर्ज कराया…

निवेदक अमित मुण्डा, अड़की खूँटी लिखा था । 09:50 बजे उसी नम्बर से फिर फोन आया तथा भा0क0पा० माओवादी पार्टी को मजबूत करने के नाम पर 2,00,000/- रूपये रंगदारी के रूप में मांग किया गया और नहीं देने पर लड़के का अपहरण करने की घमकी दी, ईचागढ थाना में काण्ड दर्ज करते हुये पुलिस अधीक्षक, इस काण्ड में आरोपी के घर पर नक्सली पर्चा साटकर रंगदारी के रूप में दो लाख रूपये की मांग करने वाले पर्चा जप्त कर नक्सली समर्थक जगदीश महतो, भक्तराज महतो, सोहन सिंह मुण्डा.को गिरफ्तार किया गया है। पर्चा एवं मोबाईल बरामद किया गया है।

यह भी पढ़े…Containment Zone : टुंडी, बलियापुर, पूर्वी टुंडी में कंटेनमेंट जोन का निर्माण…

साथ ही वादी से दो लाख रूपये की रंगदारी मांगने हेतु उपयोग में लायी गयी मोबाईल एवं सिम को जगदीश महतो की निशानदेही पर चिपड़ी फुटबॉल मैदान के झाड़ी से बरामद किया गया है। वही अभियुक्तों की निशानदेही पर नक्सली पर्चा प्रिंट करने वाले एच0डी० स्टुडियो, मिलन चौक के मालिक लक्ष्मीकांत अहीर को गिरफ्तार किया गया है ,तथा उसके दुकान से नक्सली ,पर्चा प्रिंट करने में प्रयोग में लायी गयी 02 प्रिंटर को बरामद किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here