Crime News : अचानक कार में सवार अपराधियों ने कार से उतरे और दुकान में ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे जिससे 13 वर्षीय बच्ची को लगी गोली…

1 min read

Crime News : अचानक कार में सवार अपराधियों ने कार से उतरे और दुकान में ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे जिससे 13 वर्षीय बच्ची को लगी गोली…

NEWSTODAYJ रांची : कार में सवार तीन अपराधियों ने शनिवार रात 9.30 बजे पिस्का मोड़ स्थित चाय दुकान में चाय बेच रही 13 वर्षीय बच्ची रुचि कुमारी पर गोली चला दी। गोली का छर्रा हाथ व पैर में लगने से वह घायल हो गयी।इसके बाद अपराधी आराम से निकल भागे। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।जहां उसका इलाज चल रहा है। रुचि सातवीं की छात्रा है।घटना की जानकारी मिलने पर पंडरा ओपी प्रभारी पृथ्वी सेन दास भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की।

यह भी पढ़े…Amazing jugaad : बढ़ते पेट्रोल के दामों से परेशान लोग बाइक में पेट्रोल इंजन की जगह बैट्री लगवा रहे…

वहीं दूसरी ओर सुखदेवनगर थाना प्रभारी ममता कुमारी भी सदर अस्पताल पहुंची और बच्ची के परिजनों से घटना की जानकारी ली।नानी देख रही थी टीवी : बच्ची की नानी राजकुमारी देवी ने बताया कि घटना के वक्त वह दुकान में टीवी देख रही थी। इसी दौरान कार से तीन लोग दुकान पर पहुंचे।बच्ची ने इसकी जानकारी नानी को दी।अचानक कार में सवार लोग उतरे और दुकान में फायरिंग करने लगे।इसमें रुचि घायल हो गयी।घायल बच्ची की मामी तुलसी देवी के अनुसार इस घटना के पीछे संदीप उपाध्याय का हाथ हो सकता है। पुलिस ने कुछ दिन पहले चाय दुकान में गांजा बेचने के आरोप में उसके देवर विकास को गिरफ्तार किया था।उसकी चाय दुकान के समीप ही उपेंद्र भी गांजा बेचता था।

यह भी पढ़े..Earthquake : भूकंप के झटकों से हिली धरती, रिक्टर स्केल पर 2.9 तीव्रता मापी गई…

उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर विकास के साथ जेल भेज दिया था। इस घटना के बाद उपेंद्र के भाई संदीप को शक था कि उसके भाई को राजकुमारी देवी ने ही पुलिस से पकड़वाया होगा।उसने राजकुमारी को कुछ दिन पहले धमकी भी दी थी. तुलसी देवी का कहना है कि अपराधियों ने राजकुमारी देवी को टारगेट कर गोली चलायी हो, जो बच्ची को जा लगी।वहीं पंडरा ओपी प्रभारी ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.