Crime News : महिला से दुष्कर्म के बाद हत्या की कोशिश , आरोपी गिरफ्तार…

1 min read

Crime News : महिला से दुष्कर्म के बाद हत्या की कोशिश , आरोपी गिरफ्तार…

NEWSTODAYJ : रांची में अपराधी बेलगाम हैं। ओरमांझी में सिर कटी युवती के शव मामले की गुत्थी 5 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस नहीं सुलझा पाई है। इसी बीच राजधानी में एक और दुष्कर्म की घटना ने कानून व्यवस्था को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। रांची के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र में एक महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या की कोशिश की गई हालांकि आरोपितउसे मरा हुआ समझकर वहां से चला गया लेकिन महिला की सांसे चल रही थी ।थोड़ी देर बाद जब उसे होश आया तो महिला पास के एक अस्पताल पहुंचकर आपबीती डॉक्टरों को सुनाई।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : डेढ किलोग्राम गांजा के साथ महिला समेत तीन लोग गिरफ्तार…

डॉक्टरों ने उसके इलाज कर पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया।फिलहाल पीड़िता रिम्स में भर्ती है। पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर आरोपितके खिलाफ जगन्नाथपुर थाने में केस दर्ज किया है ।पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया है। घटना में आगे की जांच जारी है। सूत्रों ने बताया कि युवक नाबालिग बताया जा रहा है। महिला 25 वर्ष की बताई जा रही है।

यह भी पढ़े…Coronavirus : झारखंड राज्य में कोरोना से और दो लोगों की मौत, संक्रमण के 207 नये मामले…

घटना हवाई नगर दोपहर की हैं। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित ने महिला को पत्थर से कुच दी और मरा समझकर फरार हो गया।सिटी एसपी सौरभ ने बताया कि जगरनाथ पुर इलाके में महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया हैं। महिला की हत्या की कोशिश भी की गई फिलहाल रिम्स में पीड़िता का इलाज चल रहा है ।घटना की छानबीन चल रही है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.