Crime News : विवाहित महिला ने प्रेमी संग मिलकर की 10 वर्षीय मासूम की हत्या…

1 min read

Crime News : विवाहित महिला ने प्रेमी संग मिलकर की 10 वर्षीय मासूम की हत्या…

NEWTODAYJ : झारखंड के गोड्डा जिले में भाभी और देवर के बीच अवैध संबंध के कारण 10 वर्षीय मासूम की हत्या हो गई। 10 साल का लड़का अपनी दादी के घर पर था। वहाँ उसने अपनी चाची को उसके मामा के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा। महिला को शक था कि बच्चा अपने पति और अन्य रिश्तेदारों को उसके रिश्ते के बारे में नहीं बताएगा। जिस युवक का महिला के साथ नाजायज संबंध था, वह पति के चचेरे भाई के अलावा और कोई नहीं था।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : सांसद निशिकांत की पत्नी का जमीन खरीद का निबंधन रद्द, होगी FIR…


मामला मनहरमा प्रखंड के बेलबड्डा थाना अंतर्गत सीमनपुरी गांव से आया है।रहस्य का खुलासा होने के डर से, चाची, चचेरे भाई बहन के साथ, बच्चे को मारने का फैसला किया। दोनों ने बच्चे को कमरे में बुलाया। आरोप है कि दोनों ने मिलकर बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी और उसकी लाश को कुएं में फेंक दिया। घर से बच्चा गायब होने पर परिवार के बाकी सदस्य चिंतित हो गए। उसने बेलबड्डा स्टेशन की पुलिस को बच्चे के लापता होने की सूचना दी।

यह भी पढ़े…Coronavirus : झारखंड राज्य में कोरोना संक्रमण के 100 नए मामले, अबतक 1,054 मरीजों ने गंवाई अपनी जान…

जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उसे महिला की बातों पर शक हुआ। पुलिस ने महिला और उसके जीजा से कड़ी पूछताछ की और दोनों ने अपना अपराध कबूल कर लिया। जांच अधिकारी एसडीपीओ कामेश्वर कुमार सिंह ने कहा कि दोनों आरोपियों की ओर से अपराध कबूल करना उनके खिलाफ एक मजबूत आरोप पत्र का आधार है।सिंह के मुताबिक, दोनों आरोपियों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है और उन्हें कड़ी सजा दिलाने की कोशिश की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.