Crime News : जंगल से 3 जनवरी को युवती की सिर कटी लाश मिली थी।पुलिस तत्परता से इस मामले की जांच कर रही…

1 min read

Crime News : जंगल से 3 जनवरी को युवती की सिर कटी लाश मिली थी।पुलिस तत्परता से इस मामले की जांच कर रही…

NEWSTODAYJ : झारखंड राज्य के राजधानी रांची से करीब 20 किलोमीटर दूर ओरमांझी रोड पर साईं यूनिवर्सिटी के पीछे परासगढ़ा जंगल से 3 जनवरी को युवती की सिर कटी लाश मिली थी।पुलिस तत्परता से इस मामले की जांच कर रही है।अभी तक युवती का सिर नहीं मिला है।4 जनवरी को सुबह 10:00 बजे जब घटनास्थल पर पहुंची तो उसके थोड़ी ही देर बाद सिल्ली के डीएसपी चंद्रशेखर आजाद भी दल बल के साथ पहुंचे और पूरे इलाके का मुआयना किया।हालांकि उन्होंने इस मामले पर बातचीत करने से इंकार कर दिया।घटनास्थल से करीब 200 मीटर की दूरी पर एक चेक डैम है जो सांई सिटी के ठीक पीछे है। वहां ओरमांझी पुलिस की टीम झक्कड़ डालकर युवती का सिर तलाश करती नजर आई।इस काम में गोताखोर का भी सहारा लिया गया.

यह भी पढ़े…Dhanbad News : अधिवक्ताओं ने पैदल मार्च कर न्यायालय कोर्ट पहुच न्यायालय को पूर्ण रूप से नियमित से चलाने की मांग की…

जिस जगह पर युवती का शव मिला था, उस इलाके को यहां के लोग परासगढ़ा जंगल कहते हैं।यह ऊंचाई वाला इलाका है और करीब आधा किलो मीटर के रेडियस में है।यहां ज्यादातर पलाश का पेड़ है। यह इलाका जीराबेइर गांव क्षेत्र में आता है।रविवार को डेड बॉडी रिकवर होने के बाद साक्षी जुटाने के लिए डॉग स्क्वायड का भी इस्तेमाल किया गया था। दूसरी तरफ टावर लोकेशन के आधार पर मोबाइल की गतिविधि भी खंगाली जा रही है। घटनास्थल के आसपास के क्षेत्र में कई जगह पिकनिक स्पॉट भी देखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.