Crime News : झारखंड सरकार मंत्री के आप्त सचिव के आईडी हैक कर ठगा 12000 रुपया…

0
न्यूज़ सुने

Crime News : झारखंड सरकार मंत्री के आप्त सचिव के आईडी हैक कर ठगा 12000 रुपया…

NEWSTODAYJ साहिबगंज : नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पूर्वी फाटक के नजदीक रहने वाले रहने वाले शशिकांत झा से साइबर क्राइम के द्वारा धोखाधड़ी में 12000 रुपया ठगी कर लिया गया है। शशिकांत झा ने नगर थाना में आवेदन देकर बताया कि 26 सितंबर संध्या 9:00 बजे के करीब वह अपने आवास से थे तभी, उनके मोबाइल पर उनके परिवारिक मित्र नितेश रंजन आप्त सचिव मान बादल पत्रलेख मंत्री झारखंड सरकार के फेसबुक अकाउंट से मुझे फ्रेंड रिक्वेस्ट आया।

यह भी पढ़े…Fake fence : जमीन ऑन लाइन में बहुत बड़ा फर्जी बाड़ा , रैयतों को काफी दिक्कत – विधायक…

मैंने उसे स्वीकार किया उसके बाद मैसेंजर में मुझे बताया गया कि मुझे साहिबगंज में एक जगह पैसे देने हैं मैं आपको फोन पे के माध्यम से भेज दूंगा। इसके पश्चात मुझे 9090275398 नंबर से चैटिंग हुई इस दौरान मैंने अपना बैंक डिटेल उनको दिया। इसके कुछ देर बाद ही मुझे पे फोन के SMS के माध्यम से पता कि मेरे अकाउंट से दो बार में ₹12000 की निकासी कर ली गई है।

यह भी पढ़े…Against : आस्था स्पेन टाऊन सोसायटी के लोगो ने किया विरोध…

इस नंबर पर जो भी मेरी बात हुई है वह मेरे पास रिकॉर्ड है जब मेरे अकाउंट से पैसे की निकासी हो गई तो मैंने तुरंत अपना संपर्क नितेश रंजन से उनके मोबाईल नम्बर पर साधा,उसके बाद मुझे पता चला कि यह पैसा उनके अकाउंट में नहीं बल्कि किसी साइबर क्राइम ने मुझे अपना शिकार बना लिया है।इसके बात मुझे पता चला के नितेश रंजन की फेस बुक आईडी को हैक कर उनके नाम से मुझे ठगा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here