Crime News : साइबर ठगी मामले में पुलिस को मिली सफलता , 9 लाख नकदी समेत कार मोबाइल व अन्य समान के साथ दो गिरफ्तार…

1 min read

Crime News : साइबर ठगी  मामले में पुलिस को मिली सफलता , 9 लाख नकदी समेत कार मोबाइल व अन्य समान के साथ दो गिरफ्तार…

NEWSTODAYJ धनबाद : साइबर ठगी के मामले में पुलिस को बड़ी उपलब्धि मिली है।पुलिस ने दो सायबर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 9 लाख नकदी समेत कार मोबाइल व अन्य समान पुलिस ने बरामद किया है।साइबर डीएसपी सौरभ लकड़ा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस के हत्थे चढ़े साइबर अपराधी पंकज दा और भागीरथ दत्ता दोनों मिलकर साइबर ठगी के जरिए अर्जित पैसों को उनके ठिकाने तक पहुंचाया करता था। पुलिस पिछले कई दिनों से इनकी छानबीन में लगी थी।

यह भी पढ़े…Crime News : पुलिस ने गोली बमबाजी करने वाले फरार अभियुक्त को छापेमारी कर किया गया,लोडेड पिस्टल भी अभियुक्त से किया गया बरामद…

पुलिस की टीम ने पंकज दा को गोविंदपुर थाना क्षेत्र के जीटी रोड से गिरफ्तार किया है। जीटी रोड स्थित एक एटीएम से इसके द्वारा पैसे की निकासी की जा रही थी। पंकज दा कि निशानदेही पर पुलिस ने जामताड़ा में छापेमारी की। यहां से पुलिस ने भागीरथ दत्ता को गिरफ्तार किया है। भागीरथ ने पुलिस को पूछताछ के क्रम में बताया कि वह जामताड़ा के सोनवाद के रहने वाले नितेश के पास पैसे पहुंचाया करता था।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : वरिष्ठ नेताओ ने हजारीबाग में किसान सम्मेलन सा ट्रैक्टर रैली जोरदार उपस्थिति दर्ज कराई…

पुलिस ने नीतेश के आवास पर भी छापेमारी की। इस दौरान नितेश मौके से भागने में सफल रहा। पुलिस ने यहां से 9 लाख रुपए बरामद किए हैं। नितेश के पिता शंकर दा पैसे से संबंधित कोई भी जानकारी पुलिस को नहीं दी। जिसके बाद पुलिस रुपए जप्त कर थाना ले आई है। पुलिस ने नगदी के साथ-साथ एक कार, एक बाइक के अलावे पासबुक व एटीएम भी इन दोनों के पास से बरामद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.