Crime News : घर वालो ने थाने में गुमसुदगी की कराई थी रिपोर्ट , चाकू से गोद कर हत्या कर फेका युवक का शव…

1 min read

Crime News : घर वालो ने थाने में गुमसुदगी की कराई थी रिपोर्ट , चाकू से गोद कर हत्या कर फेका युवक का शव…

NEWSTODAYJ : धनबाद धनसार थाना छेत्र के विष्वकर्मा प्रोजेक्ट के समीप एक युवक को धोखे से बुला कर चाकू गोद कर एवं पत्थर से कुचल कर बुरी तरह शव को एक गड्ढे में फेंक दिया गया था।घर वालो 3 दिन पूर्व गुमसुदगी की धनसार थाने में कराई थी रोपोर्ट पुलिस के

यहाँ देखे वीडियो।


यह भी पढ़े…Saraswati Puja 2021 :माँ सरस्वती को बीएसएस महिला कॉलेज की छात्राएं कुछ इस तरह की पूजा अर्चना…

जांच के बाद आज शव एक विष्वकर्मा पोरोजेक्ट के बगल एक गढ़े में पाया गया।शव मिलने के बाद परजिन एवं गुसाय ग्रामीणों ने थाने के सामने धरना पर बैठ गए।और आरोपियों की गिरफ्तरी की मांग करने लगे वहीँ मौके पर धनसार थाना की पुलिस ने समझा बुझा कर लोगो को शांत कराया और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

परिजनों ने क्या बताया यह भी पढ़ें।

घटना के संबंध में सुमीत के परिजनों ने बताया कि पड़ोस के ही दोस्त ने रविवार को फोन कर बुलाया था, उनलोगों ने ही पहले भी धमकी दी थी, उन्होंने ही मेरे बेटे की हत्या कर शव फेंक दिया है. वहीं धनसार थाना प्रभारी जयराम प्रसाद ने बताया कि परिजनों के कहने पर शक के आधार पर तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है, पूछताछ में युवकों ने खुलासा किया कि सुमित की हत्या चाकू और पत्थर से मारकर की गई है, शव को छिपाने के लिए विश्वकर्मा प्रोजेक्ट बंद चानक में फेंक दिया गया. फिलहाल पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.