Crime News : प्रेम प्रसंग में चार लोगों की हत्या से क्षेत्र में दहशत , जांच में जुटी पुलिस…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Crime News : प्रेम प्रसंग में चार लोगों की हत्या से क्षेत्र में दहशत , जांच में जुटी पुलिस…

NEWSTODAYJ : गुमला जिला अंतर्गत रायडीह थाना के डेरंगडीह गांव में सोमवार की रात चार लोगों की हत्या कर दी गयी। पहले प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने अपने ही पति मरियानुस कुजूर को मार डाला।इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने महिला नीलम कुजूर व उसके दो प्रेमी को पीट-पीट कर मार डाला।जिस वक्त ये घटना घटी, उस समय मृतक दंपती के तीनों बच्चे सो रहे थे।

यह भी पढ़े…Youth immersed in river : नदी मे नहाने आए साथ युवक चार सुरक्षित एक का शव बरामद अब भी दो लापता…

ग्रामीणों ने जैसा बताया कि दो अनजान युवक सोमवार की रात को डेरंगडीह गांव पहुंचे। इसके बाद नीलम कुजूर से मिलकर मरियानुस कुजूर की हत्या कर दी। जब इस बात की जानकारी गांव वालों को हुई, तो ग्रामीण एकजुट हुए।लाठी-डंडा लेकर घर से निकले और मरियानुस के घर पहुंच गए।हत्या के आरोपी प्रेमी भागने का प्रयास कर रहे थे, जिन्हें ग्रामीणों ने धर दबोचा और बड़ी बेरहमी से पीट कर हत्या कर दी।

यह भी पढ़े…fodder scam : “लालू प्रसाद यादव” का मुश्किलें बढ़ी , जमानत रोकने के लिए CBI ने अदालत में हलफनामा दायर किया…

गुस्साए ग्रामीणों ने मरियानुस की पत्नी नीलम की भी पीट-पीटकर हत्या कर दी।बताया जा रहा है कि नीलम के दोनों प्रेमी को रस्सी से बांधकर पीटने से मौके पर ही मौत हो गयी।पुलिस को घटना की सूचना मंगलवार की सुबह मिली।उसके बाद पुलिस शव उठाने गांव पहुंची और पंचनामा करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया।घटना की सूचना के बाद गुमला एसपी हृदीप पी जनार्दनन , डीएसपी कुलदीप कुमार, थानेदार संजय कुमार पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे। ग्रामीणों व घटना के चश्मदीद लोगों से पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here