Crime News : साइकिल विवाद के कारण दो दोस्तों ने 14 वर्षीय नाबालिग की हत्या कर डाला…

0
न्यूज़ सुने

Crime News : साइकिल विवाद के कारण दो दोस्तों ने 14 वर्षीय नाबालिग की हत्या कर डाला…

NEWSTODAYJ रांची : झारखंड पुलिस ने 14 वर्षीय किशोर की हत्या के रहस्य को सुलझा लिया है। पुलिस ने खुलासा किया है कि मृतक युवक की हत्या उसके दोस्तों ने एक चोरी की साइकिल पर की थी। पूरे मामले का खुलासा करते हुए एसआईटी टीम ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है।जगन्नाथपुर के उप-विभागीय पुलिस अधिकारी प्रदीप कुमार उरांव ने जानकारी देते हुए बताया कि 26 दिसंबर को टोंटो थाना क्षेत्र के दोकट्टा गांव में लोहरटोला के बाल्मा हांसदा के 14 वर्षीय बेटे कुन्जू हांसदा का शव खेत में पड़ा मिला था।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : झारखंड के पूर्व उपमुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी देने वाले युवक गिरफ्तार…

अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के बाद, SIT का गठन किया गया और जांच शुरू हुई। एसआईटी टीम में टोंटो पुलिस स्टेशन के इंचार्ज सगन मुर्मू, पूनी उमेश पासवान, राकेश खवास, विश्वनाथ किस्कू, बाबूधन सोरेन सशस्त्र बल शामिल थे। फुटबॉल मैच देखने के बाद, कुन्जू, सोंगा, मथुरा और महाती ने एक साथ शराब पी।एसआईटी की जांच में पता चला है कि कुंजु हांसदा फुटबॉल ग्राउंड बाडा लिसिया से साइकिल चोरी कर रहा था। सोंगा डोरिबुरु और कुंजु हांसदा के बीच विवाद था। कुन्जू चोरी की हुई साइकिल रखना चाहता था। इसको लेकर दोनों में विवाद और झगड़ा हुआ।

यह भी पढ़े…Farmers’ movement : आंदोलन के 43वें दिन किसानों ने तेज किया अपना प्रदर्शन, दिल्ली के चारों ओर ट्रैक्टर रैली निकाला…

लड़ाई के दौरान, सोंगा डोरिबुरु ने, महती हेसा के साथ, कुन्जू को सड़क से दूर ले जाकर छाती और पेट पर प्रहार किया। फिर सोगा डोरिबुरु ने बांस की छड़ी के साथ कुंजु हांसदा को मारा और वह जमीन पर गिर गया। फिर सोंगा डोरिबुरु ने लंबे समय तक कुन्जू का गला घोंट दिया। इस दौरान, महथी ने कुन्जू हांसदा के सीने पर कई वार किए। जब कुन्जू मर गया, तो वह शव को अपने खेत में ले गया और उसे फेंक दिया। पुलिस ने आरोपियों को पकड़कर जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here