Crime News : चोरी की कार वारदात हुई सीसीटीवी में कैद , चोर लग्जरी गाड़ी चोरी कर फरार…

0
न्यूज़ सुने

Crime News : चोरी की कार वारदात हुई सीसीटीवी में कैद , चोर लग्जरी गाड़ी चोरी कर फरार…

NEWSTODAYJ : धनबाद जिले में आप घर के सामने अपनी कार खड़ी करते है तो अब हो जाये सावधान।चोरी की कार वारदात हुई सीसीटीवी में कैद।आप को बतादे।धनबाद में इन दिनों वाहन चोरों का आतंक एक बार फिर से बढ़ गया है। ताजा घटनाक्रम में गोविंदपुर थाना क्षेत्र के टुंडी रोड से अपराधियों ने शातिराना तरीके से अल्टो कार चुरा ली है।हालांकि चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित वाहन मालिक धीरज कुमार ने घटना की शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज कराई है।वहीँ पुलिस ने भी मामले की तहकीकात शुरू कर दी है।

यहाँ देखे वीडियो।

शिकायतकर्ता के पिता अनिल गुप्ता ने बताया कि।अहले सुबह जब उनकी नींद खुली तो पाया कि घर के बाहर खड़ी गाड़ी गायब है।आसपास के लोगों से जानकारी प्राप्त की लेकिन जैसे ही पता चला कि गाड़ी चोरी हो गई है।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : थैलेसीमिया पीड़ित बच्ची के लिए आयुष के भाई ने किया रक्तदान…

उसके बाद स्थानीय थाने में इसकी लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए उचित कार्रवाई की मांग की गई है। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराया गया है जिसमें अपराधी लगभग आधे घंटे तक गाड़ी को स्टार्ट करने के लिए मशक्कत करते हुए देखने जा रहे हैं। उन्होंने स्थानीय थाने की पुलिस के द्वारा की जाने वाली रात्रि गश्ती पर भी सवाल उठाया है। मामले में थानेदार से बात करने की कोशिश की गई लेकिन कैमरे के सामने आये बगैर उन्होंने बताया कि मामले की तहकीकात की जा रही है बहुत जल्द पुलिस अपराधियों को पकड़ लेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here