Crime News : बुलेट सवार अपराधियों ने पत्रकार को दिनदहाड़े सरेआम मारी गोली, स्थिति गंभीर…

0
न्यूज़ सुने

Crime News : बुलेट सवार अपराधियों ने पत्रकार को दिनदहाड़े सरेआम मारी गोली, स्थिति गंभीर…

NEWSTODAYJ : बिहार के गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने मंगलवार की सुबह निजी अख़बार के पत्रकार राजन पांडेय को दिनदहाड़े सरेआम गोली मार दी। जिसके बाद से पत्रकार की स्थिति गंभीर बनी हुई है।घटना जिला के माझागढ़ थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार का है।बताया जा रहा है कि पत्रकार राजन पांडे अपने घर से सुबह टहलने निकले थे, इसी दौरान बुलेट मोटरसाइकिल से आए 3 अपराधियों ने उन्हें गोली मारकर फरार हो गए।

यह भी पढ़े…Demand for running rail : वनांचल एक्सप्रेस को जल्द चलाया जाए- सांसद विजय हांसदा…

गोली लगने के बाद पत्रकार वहीं पर गिर गये। जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। जहाँ से चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें गंभीर हालत में गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया।घटना के संदर्भ में जिला के एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि गोली मारने वाले अपराधियों की पहचान कर ली गई है। पुलिस टीम को अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगा भी दिया गया है।

यह भी पढ़े…Critical condition : शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो की कोरोना संक्रमित होने के बाद हालत गंभीर , एयर एम्बुलेंस से दिल्ली ले जाने की तैयारी…

उन्होंने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी या पत्रकार के बयान के बाद ही पता चल सकेगा की गोली मारने की वजह क्या थी। फिलहाल इस गोलीकांड के शिकार पत्रकार राजन ने तीन लोगों का नाम लिया है। जिनमे रंजीत यादव, राजकुमार शाह और नन्हे का नाम शामिल है। जख्मी हालत में उन्होंने कहा है कि इन तीनों ने उन्‍हें खदेड़ कर गोली मारी है।इस घटना की भारतीय श्रमजीवी पत्रकार संघ के बिहार प्रदेश प्रभारी शशिभूषण सिंह, राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय सिंह, झारखण्ड जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र सिंह, प्रदेश

यह भी पढ़े…Crime News : लोडेड देशी कट्टा के साथ एक युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

सलाहकार चंदन मिश्र, अनुपम शेषांक, विष्णु शंकर उपाध्याय, बृजभूषण सिंह, गणेश मिश्रा एवं शाहनवाज़ हसन ने कड़े शब्दों में निंदा करते हुये अपराधियों के अविलंब गिरफ्तारी की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here