Crime News : शादी का झांसा देकर चार साल तक यौन शोषण करने का आरोप , FIR दर्ज…

0
न्यूज़ सुने

Crime News : शादी का झांसा देकर चार साल तक यौन शोषण करने का आरोप , FIR दर्ज…

NEWSTODAYJ : हजारीबाग। दारू थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर चार साल तक यौन शोषण करने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में भुक्तभोगी युवती ने महिला थाना में आवेदन देकर मामला दर्ज कराया है। आवेदन के अनुसार युवती व दारूडीह निवासी आरोपी अभिषेक कुमार के बीच चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है।

यह भी पढ़े…Bihar Election 2020 : मनोज तिवारी, रवि किशन समेत आधा दर्जन स्टार प्रचारकों के साथ आज BJP झोंकेगी ताकत…

कॉलेज के समय से ही दोनों साथ घूमते फिरते रहे। युवती का आरोप है कि शादी का वादा करके जबरदस्ती उससे शारीरिक संबंध बनाया। इतना ही नहीं उसने उसका वीडियो भी बना लिया। युवती द्वारा शादी के लिए दबाव डालने पर उसने साफ इनकार कर दिया। भुक्तभोगी ने यह भी बताया कि आरोपी लड़के की मां ने फोन कर 20 लाख रुपये व एक कार पर शादी करने की बात कही। लड़की पक्ष ने जब 20 लाख रुपए व कार देने से इन्कार किया तो आरोपी अभिषेक कुमार ने वीडियो वायरल करने व उसे बदनाम करने की धमकी दी।

यह भी पढ़े…Bihar Election 2020: बिहार चुनाव के पहले चरण में 71 सीटों पर 54 फीसदी मतदान किस सीटे पर कितनी हुई वोटिंग…

आवेदन में बताया गया कि लड़के का पिता पेशे से वकील है। उसने लड़की को बदचलन साबित कर मामले से अपने आप को बचाने की बात कही। इस मामले में बेटी रक्षा दल ने आगे आकर मामला दर्ज कराया। साथ ही युवती को न्याय दिलाने की बात कही है। इस मामले में महिला थाना प्रभारी ने पूछे जाने पर कुछ भी बताने से इंकार किया। उन्होंने डीएसपी सीसीआर के द्वारा इस बावत बताए जाने की बात कह कर टाल दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here