Crime News : कुल्हाड़ी से गला रेत कर अपनि जीवन लीला समाप्त करने का किया प्रयास…

1 min read

Crime News : कुल्हाड़ी से गला रेत कर अपनि जीवन लीला समाप्त करने का किया प्रयास…

NEWSTODAYJ : धनबाद जिले के निरसा रंगामाटी टोला ढांगाशाल में लाल मोहन मल्लिक ने खुद से बीती रात गला रेत लिया जब आस पास के लोग सुबह बाहर निकले तो खून देखकर हैरान हो गए।पता चला की खुदखुसी कर जीवन को समाप्त करने की कोशिश की गई है।

यहां देखें वीडियो।

 

यह भी पढ़े…Big Breaking Dhanbad : दुमका जेल से वापस लाए जाएंगे पूर्व विधायक संजीव सिंह धनबाद मंडलकारा , कोर्ट ने दिया आदेश…

ग्रमीणों ने घटना की जानकारी जेएमएम नेता आलटू अंसारी और मुखिया को दी वहीँ जनप्रतिनिधियों ने घटना स्थल गए और जानकारी निरसा थाना प्रभारी एवं एम पी एल ओ पी को दी मौके पर प्रशासन ने एम्बुलेंस भेजकर इलाज के लिए धनबाद के पीएमसीएच भेज दिया है।इनके परिवार के सदस्य बेटी की सादी में बात करने के लिए मेहमान घर पर आए थे।

यह भी पढ़े..Dhanbad News : झरिया के पूर्व विधायक संजीव सिंह की पत्नी ने हेमंत सरकार पर कसा तंज , षड्यंत्र के तहत सरकार – भाजपा नेत्री रागनी सिंह…

आए दिन लाल मोहन मल्लिक अपने पिता वह बीबी ,बच्चा से झगड़ा करते रहते थे ।परिवार के लोगो का पंचायत कई बार हो चुकी है। ये सब होने के बाद पत्नी मायके आकर रहने लगी है इनके आचरण से ग्रामीण भी परेशान हो गए थे।जीवन को समाप्त करने की कोशिश की मगर वो सफल नहीं हुए तो घर में पड़ा रहा। फिलहाल धनबाद के पीएमसीएच में उनका इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.