crime news:एक गरीब मजदूर को मेहनताना मांगना पड़ा मंहगा,मालिक ने तोड़ी हड्डी…..

1 min read

crime news–एक गरीब मजदूर को मेहनताना मांगना पड़ा मंहगा,मालिक ने तोड़ी हड्डी…..

NEWSTODAYJ: पंजाब: के तरनतारन में बिहार निवासी रमेश ने किसान से जब मजदूरी के पैसे मांगे तो उसने टांग तोड़ दी। पीड़ित का बयान दर्जकर पुलिस ने आरोपी किसान की तलाश शुरू कर दी है। बिहार के इस्माइलपुर के गांव रायडी (थाना वैशाली) निवासी रमेश कुमार ने बताया कि वह 20 मार्च को अमृतसर पहुंचा था। वहां पर गांव गगोबूहा निवासी एक किसान ने उसे सीमेंट की दुकान पर काम दिलाने की बात कही और 350 रुपये दिहाड़ी देने का वादा किया। वह उसका नाम नहीं जानता है!

 

आरोपी उसे अपने साथ ले गया और खेतीबाड़ी के साथ पशुओं की देखभाल का काम सौंप दिया। 13 दिन काम करने के बाद उसने पैसे मांगे तो किसान ने पहले लाठी से पीटा फिर टांग तोड़ दी। रविवार की रात को उसे घायल अवस्था में पाम गार्डन के पास सड़क किनारे फेंक दिया गया। रात भर वो दर्द से कराहता रहा।ग्रमीणों ने उसकी हालत देख पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया।

 

डॉक्टरों ने बताया कि उसके पैर की हड्डी टूट गई है। थाना भिखीविंड के प्रभारी इंस्पेक्टर सरबजीत सिंह मल्ली ने जांच अधिकारी एएसआई सविंदर सिंह को मौके पर भेजा। थाना प्रभारी सरबजीत सिंह मल्ली ने बताया कि रमेश कुमार किसान का नाम नहीं जानता। उसने केवल यह बताया है कि तीन एकड़ जमीन के मालिक किसान के घर कंबाइन भी है। किसान की शिनाख्त कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.