रांचीः राजधानी के नगड़ी थाना क्षेत्र (Nagdi police station in Ranchi) स्थित नगड़ी चौक पर युवा व्यवसायी अजित सोनी को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी. इससे व्यवसायी अजित सोनी गंभीर रूप से घायल हो गए है. स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें अपस्पताल पहुंचाया गया, जहां स्थिति गंभीर बनी हुई है.

यह भी पढ़े….Crime news:जमीन विवाद ने एक मासूम की जान ले ली,माँ के साथ दुष्कर्म की कोसिस

बताया जा रहा है कि नगड़ी पुराना बाजार के टांड़ निवासी अजीत सोनी देर रात को नगड़ी चौक से अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान रांची-गुमला एनएच रोड से दुर्गा मंदिर की ओर जाने वाली ग्रामीण सड़क पर आगे बढ़े तो पीछे से अज्ञात अपराधियों ने फायरिंग की. अजीत सोनी को पीठ में गोली लगी है. गोली लगते ही जमीन पर गिर गया और अपराधी फरार हो गया.

स्थानीय लोगों ने पहुंचाया अस्पताल

गोली की आवाज सुनते ही स्थानीय लोग जुटे, तो घायल अजित को देखा. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में नगड़ी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद रिम्स रेफर कर दिया. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही नगड़ी थाना प्रभारी विनोद कुमार राम घटनास्थल पहुंचे और खोजबीन शुरू की. पुलिस ने बताया कि व्यवसायी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *