• झारखंड का उभरता न्यूज़ पोट्रल न्यूज़ टुडे झारखंड में आप के गली मोहलले के हर खबर अब आप के मोबाइल तक आप के गली मोहल्ले की हर खबर को हम दिखाएंगे प्रमुखता से हमारे न्यूज़ टुडे झारखंड के संवादाता से संपर्क करे,ph..No धनबाद, 9386192053,9431143077,93 34 224969,बोकारो,+91 87899 12448,लातेहार,+919546246848,पटना,+919430205923,गया,9939498773,रांची,+919334224969,हेड ऑफिस दिल्ली,+919212191644,आप हमें ईमेल पर भी संपर्क कर सकते है हमारा ईमेल है,NEWSTODAYJHARKHAND@GMAIL........झारखंड के हर कोने कोने की खबर अब आप के मोबाइल तक सबसे पहले आप प्ले सटोर पर भी न्यूज़ टुडे झारखंड के ऐप को इंस्टॉल कर सकते है हर तरह के वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करे यूट्यूब पर NEWSTODAYJHARKHAND......विज्ञापन के लिए संपर्क करे...9386192053.9431134077

Crime news:मंत्री के बेटे ने क्रिकेट खेल रहे बच्चों पर की फायरिंग,बच्चे हुए घायल

1 min read

NEWSTODAYJ_पश्चिमी चंपारण : बिहार के बेतिया में नीतीश सरकार में पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद (Bihar Minister Son Opens Fire On Children) के बेटे के द्वारा क्रिकेट खेल रहे बच्चों पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है, जिसमें कुछ बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनका इलाज बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. जानकारी के अनुसार, बेतिया के हरदिया गांव के पास पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद का घर है, उन्हीं के बगीचे में कुछ बच्चे खेल रहे थे. मंत्री के बेटे एवं कर्मी बच्चों को खेलने से मना करने गए थे. लेकिन विवाद ऐसा बढ़ा कि गुस्से में आकर मंत्री पुत्र ने बंदूक निकालकर फायरिंग कर दी.

मंत्री के बेटे ने क्रिकेट खेल रहे बच्चों पर की फायरिंग

फायरिंग में बच्चों के जख्मी होने खबर जैसे ही गांव में पहुंची, अभिभावक भड़क गए. ग्रामीणों ने मिलकर मंत्री के बेटे और उनके कर्मियों को खदेड़कर पकड़ा और उनकी जमकर पिटाई कर दी. गुस्सा इतना भड़क गया कि पिटाई के बाद मंत्री की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की गई. पुलिस ने मौका-ए-वारदात से एक पिस्टल और एक राइफल जब्त किया है, जिसे ग्रामीणों ने छीन लिया था. बताया जा रहा है कि दोनों हथियार मंत्री के बेटे के ही हैं. हालंकि अभी तक मंत्री नारायण प्रसाद साह की इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

यह भी पढे…Crime news:ऑटो ड्राइवर कर बैठा लड़की से प्यार,लड़की ने किया मना तो उतार दिया मौत के घाट

बच्चों के परिजनों ने बताया कि मेरा बेटा कुछ लोगों के साथ वहां क्रिकेट खेल रहा था. मेरा बगीचा भी वहीं है. जब मंत्री के बेटे बबलू साह को इसकी जानकारी मिली तो वह हथियार के साथ कुछ लोगों के साथ वहां पहुंचा और मारपीट करने लगा, और भी लड़कों के घर वाले थे वहां थे जो बीच बचाव करने लगे. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

आरजेडी नीतीश सरकार पर हमलावर
वहीं, आरजेडी ने इस मामले को लेकर नीतीश सरकार को घेरने की कोशिश की है. आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि मंत्री पुत्र सुशासन की हवा निकाल रहे हैं. नीतीश कुमार को सामने आकर इस मामले में जवाब देना चाहिए. उन्होंने कहा कि जिस क्रिकेट ग्राउंड में खेल होना चाहिए था वहां गोलियां चल रहीं हैं. मंत्री नारायण प्रताप के बेटे लोगों पर जानलेवा हमला कर रहे हैं. इसका तो यही मतलब है कि नीतीश के मंत्री पुत्र सुशासन के दावों की हवा निकाल रहे हैं.

वहीं, आरजेडी के हमले पर बीजेपी प्रवक्ता विनोद शर्मा ने कहा है कि उनकी सरकार न तो दोषियों को बचाती है और न ही किसी को सताती है. जिस किसी ने फायरिंग की है पुलिस उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी. किसी भी दोषी को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग खबरें