• झारखंड का उभरता न्यूज़ पोट्रल न्यूज़ टुडे झारखंड में आप के गली मोहलले के हर खबर अब आप के मोबाइल तक आप के गली मोहल्ले की हर खबर को हम दिखाएंगे प्रमुखता से हमारे न्यूज़ टुडे झारखंड के संवादाता से संपर्क करे,ph..No धनबाद, 9386192053,9431143077,93 34 224969,बोकारो,+91 87899 12448,लातेहार,+919546246848,पटना,+919430205923,गया,9939498773,रांची,+919334224969,हेड ऑफिस दिल्ली,+919212191644,आप हमें ईमेल पर भी संपर्क कर सकते है हमारा ईमेल है,NEWSTODAYJHARKHAND@GMAIL........झारखंड के हर कोने कोने की खबर अब आप के मोबाइल तक सबसे पहले आप प्ले सटोर पर भी न्यूज़ टुडे झारखंड के ऐप को इंस्टॉल कर सकते है हर तरह के वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करे यूट्यूब पर NEWSTODAYJHARKHAND......विज्ञापन के लिए संपर्क करे...9386192053.9431134077

Crime news”धारदार हथियार से,गर्लफ्रेंड के किया 35 टुकड़े सरफिरे आशिक की अजब प्रेम कहानी

1 min read

Crime news”दिल्ली के महरौली इलाके में हुए श्रद्धा मर्डर केस ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. आरोपी आफताब इतना शातिर है कि हर दिन अपने बयान बदल रहा है.

  • आफताब ने बदला बयान

 

आफताब ने बयान दिया था कि उसने श्रद्धा के 35 टुकड़े किए हैं, लेकिन हाल ही में उसमे अपना बयान बदल दिया. अब वह 18 टुकड़े करने की बात कह रहा है.

दिल्ली पुलिस ने आफताब पूनावाला के फ्लैट से एक धारदार हथियार बरामद किया है,जिसके बारे में उसे संदेह है कि आफताब ने इसका इस्तेमाल अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या के बाद उसके शव को टुकड़ों करने के लिए किया हो सकता है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.उन्होंने बताया कि यहां तक ​​​​कि आरोपी का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें वह सुबह-सुबह एक बैग के साथ जाता दिख रहा है.

 

 

अधिकारियों ने कहा कि जांचकर्ता सीसीटीवी फुटेज को सत्यापित करने की कोशिश कर रहे हैं. इस भीषण हत्याकांड का कथित तौर पर यह पहला विजुअल है. उन्होंने कहा कि यह संदेह जताया रहा है कि आफताब, श्रद्धा के शरीर के अंगों को ले जा रहा था और इसकी जांच की जा रही है. दिल्ली पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल किये गये हथियार की गुरुग्राम के जंगल में मेटल डिटेक्टर से तलाश की, लेकिन डेढ़ घंटे की तलाशी के बाद बावजूद वह खाली हाथ लौटी, सूत्रों ने यह जानकारी दी.

 

 

फ्लैट में मिले हथियार से हुए श्रद्धा के टुकड़े-टुकड़े!

 

 

डीएलएफ फेज-3 इलाके के जंगल में शुक्रवार को उस वक्त तलाशी ली गयी जब पुलिस को शक हुआ कि आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने अपनी लिव-इन-पार्टनर 27 वर्षीय श्रद्धा की कथित तौर पर हत्या करने के बाद यहां हथियार फेंक दिया होगा.पुलिस ने शुक्रवार को काले रंग की पॉलीथीन की थैली में जंगल से कुछ सामान बरामद किया था. एक तरफ कोर्ट ने आफताब का नार्को टेस्ट कराने का आदेश दे दिया है तो वहीं पुलिस सबूतों को खंगालने के लिए आज आफताब के गुरुग्राम स्थित ऑफिस पहुंची. जहां पुलिस ने कल तलाशी ली थी वहीं आज मेटल डिटेक्टर के साथ पुलिस गुरुग्राम पहुंची दरअसल इसी जगह से पुलिस को कल कुछ सबूत बरामद हुए थे.

 

 

पुलिस शक जता रही है कि आफताब ने हथियार को गुरुग्राम में ही डंप किया है.दिल्ली पुलिस की एक टीम उत्तराखंड के लिए रवाना हो गई है. बता दें कि पहले आफताब ने बयान दिया था कि उसने श्रद्धा के 35 टुकड़े किए हैं, लेकिन हाल ही में उसमे अपना बयान बदल दिया. अब वह 18 टुकड़े करने की बात कह रहा है. यह जानकारी सूत्रों के हवाले से सामने आई है. अब पुलिस आफताब से खिलाफ सबूत तलाशने में तेजी से जुट गई है. वहीं सच उगलवाने के लिए उसका नार्को टेस्ट कराया जाएगा.

सोचा नहीं था आफताब इस हद तक जाएगा

 

श्रद्धा हत्याकांड की परतें खुलने के बीच श्रद्धा के एक पूर्व सहकर्मी का कहना है कि नवंबर 2020 में पहली बार उसने आफताब अमीन पूनावाला द्वारा उसके साथ मारपीट किये जाने के बारे में जानकारी दी थी. उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि वह इस हद तक चला जाएगा.

आफताब ने दी थी आत्महत्या की धमकी
बॉस और भाई के कहने पर गोडवीन तुरंत श्रद्धा को नालासोपारा के तुलिंज पुलिस स्टेशन ले गया था. वहा उसने आफताब के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी.जिसके बाद आफताब ने ड्रामा किया कि श्रद्धा अगर तुम शिकायत वापस नहीं लोगी तो मै आत्महत्या कर लूंगा, जिसके बाद श्रद्धा ने रहम खाकर केस वापस ले लिया था.

श्रद्धा के दोस्त ने भी खोला राज
श्रद्धा के सहयोगी के भाई गोडिवन ने आज दिल्ली पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज करवाया है. 6 घंटे तक दिए बयान में गोडविन ने कहा कि श्रद्धा ने नवंबर 2020 में अपने बॉस से मदद मांगी थी, उसके बाद बॉस ने सीधे गोडिवन के भाई को बोला कि उसकी मदद करिए.अब पुलिस बारीकी से सभी बिंदु पर जांच कर रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published.