NEWSTODAYJ_चतरा: जिले में तेजी से पांव पसार रहे अंतरराज्यीय अफीम तस्करों के खिलाफ चतरा पुलिस ने अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई की है. करीब दो करोड़ के ब्राउन शुगर और अफीम के साथ पुलिस ने पांच तस्करों को गिरफ्तार किया है. तस्करों के पास से 7 लाख 57 हजार रुपए, एक कार और 10 मोबाइल बरामद किया गया है. तस्कर ब्राउन शुगर और अफीम की खेप यूपी भेजने की फेराक में थे. एसपी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई है.

यह भी पढ़े….Crime news:अपराधियों ने कंपनी के इंजीनियर को मारी गोली,बाइक पर सवार अपराधी हो गए फर्रार

10 पाउंड का केकयूपी के मंडियों में भेजने की थी योजनातस्करों की गिरफ्तारी इटखोरी थाना क्षेत्र के पीतीज, गिद्धौर और मयूरहंड थाना क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों से हुई है. एसपी राकेश रंजन ने बताया कि अफीम और ब्राउन सुगर की खेप तस्करों द्वारा पुलिस को चकमा देकर यूपी के मंडियों में भेजने की योजना थी. जिसपर पुलिस ने समय रहते पानी फेर दिया.मामले की जानकारी देते एसपी.एसपी ने बताया कि अफीम तस्करी और खरीद-बिक्री की मिली गुप्त सूचना के बाद डीएसपी मुख्यालय केदार राम और सिमरिया एसडीपीओ अशोक प्रियदर्शी के संयुक्त नेतृत्व में टीम गठित कर अभियान चलाने का निर्देश दिया गया था.

अभियान के दौरान ही अफीम खरीद-बिक्री में जुटे तस्करों को पकड़ा गया. जिनकी निशानदेही पर बड़े पैमाने पर प्रतिबंधित ब्राउन शुगर, अफीम और नकदी समेत तस्करी में इस्तेमाल कार और मोबाइल जब्त किया गया है. एसपी ने कहा कि तस्करों के खिलाफ अभियान लगातार जारी रहेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *