• झारखंड का उभरता न्यूज़ पोट्रल न्यूज़ टुडे झारखंड में आप के गली मोहलले के हर खबर अब आप के मोबाइल तक आप के गली मोहल्ले की हर खबर को हम दिखाएंगे प्रमुखता से हमारे न्यूज़ टुडे झारखंड के संवादाता से संपर्क करे,ph..No धनबाद, 9386192053,9431143077,93 34 224969,बोकारो,+91 87899 12448,लातेहार,+919546246848,पटना,+919430205923,गया,9939498773,रांची,+919334224969,हेड ऑफिस दिल्ली,+919212191644,आप हमें ईमेल पर भी संपर्क कर सकते है हमारा ईमेल है,NEWSTODAYJHARKHAND@GMAIL........झारखंड के हर कोने कोने की खबर अब आप के मोबाइल तक सबसे पहले आप प्ले सटोर पर भी न्यूज़ टुडे झारखंड के ऐप को इंस्टॉल कर सकते है हर तरह के वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करे यूट्यूब पर NEWSTODAYJHARKHAND......विज्ञापन के लिए संपर्क करे...9386192053.9431134077

Crime news:जेडीयू कार्यकर्ता की हत्या,रहम की भीख मांगता रहा व्यक्ति,वीडियो वायरल

1 min read

NEWSTODAYJ_पटना: बिहार के समस्तीपुर में जेडीयू कार्यकर्ता की हत्या (JDU Worker Murdered in Samastipur) के बाद एक तरफ जहां सूबे की सियासत गरमा गई है, वहीं उस शख्स का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें कि वह शख्स मौत से पहले हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगता दिख रहा है. मुख्य विपक्षी पार्टी आरजेडी ने भी इस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है.

जिस जेडीयू कार्यकर्ता मोहम्मद खलील आलम की हत्या (JDU Worker Mohammad Khaleel Alam Murdered) की बात सामने आई है, वह इस वीडियो में भीड़ के सामने हाथ जोड़कर रहम की भीख मांग रहा है. हालांकि वीडियो में हमलावर दिखाई नहीं दे रहे हैं लेकिन पीड़ित को कई बातों का खुलासा करने के लिए मजबूर करते हुए सुना जा सकता है. हमलावर पीड़ित शख्स से पूछ रहे हैं कि कौन-कौन से लोग गोमांस बेचने में शामिल हैं? इस दौरान उसे भद्दी-भद्दी गालियां भी जा रही है.

 

इस वायरल वीडियो को राष्ट्रीय जनता दल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी ट्वीट किया गया है. साथ ही लिखा गया है, “गाय के नाम पर बिहार में जबरन एक और इंसान की बलि. बिहार सरकार ने विधि व्यवस्था को अपराधियों और माफिया के हाथों नीलाम कर दिया है.

 

कभी भी कहीं भी कैसे भी कोई भी गुंडा किसी की भी आम हत्या कर देता है. नीतीश कुमार अपराध पर आपराधिक चुप्पी साधे हुए है. नीतीश से बिहार नहीं संभल रहा है.”हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद समस्तीपुर पुलिस ने कहा कि अभियुक्तों के द्वारा हत्याकांड से बचने के लिए सोशल मीडिया पर इसे वायरल कर सांप्रदायिक रंग देने की साजिश रची गई थी. पुलिस ने इस वायरल वीडियो को बनाकर वायरल करने वाले युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े…Crime news:दिनदहाड़े बीच सड़क पर फायरिंग से दहशत,बाल-बाल बच गए कार सवार

आपको बताएं कि मोहम्मद खलील रिजवी की 16 फरवरी को अकबरपुर फकरिना गांव में हत्या कर दी गई थी और उसके शरीर को पेट्रोल डालकर आग लगाने के बाद एक पोल्ट्री फार्म में दफना दिया गया था.

 

आरोपी ने शरीर को जल्दी से गलने के लिए नमक का भी इस्तेमाल किया. इस मामले पर पुलिस ने शुरुआती दौर में कहा कि पांच साल पहले विपुल कुमार से सरकारी नौकरी दिलाने और 3 लाख 60 हजार रुपये लेने का झूठा वादा करने के आरोप में रिजवी का 16 फरवरी को अपहरण कर उसे पोल्ट्री फार्म में ले गया और उसे बेरहमी से पीटा.

 

 

उन्होंने उसके शरीर पर पेट्रोल डाला और उसे आग लगा दी. उसके जले हुए शरीर को एक गड्ढे में दबा दिया गया था. आरोपी ने उसके शव को जल्दी से सड़ने के लिए नमक भी डाला.समस्तीपुर सदर के पुलिस उपाधीक्षक (DSP) मोहम्मद सेहबान हबीब फाकरी ने कहा, ‘हमने वीडियो के आधार पर विपुल कुमार को गिरफ्तार किया है. जांच के दौरान, उसने दावा किया है कि उसने रिजवी को पांच साल पहले एक सरकारी नौकरी दिलाने के लिए 3 लाख 60 हजार रुपये दिए थे. लेकिन वह न तो पैसे लौटा रहा था और न ही उसे कोई नौकरी दे रहा था

Leave a Reply

Your email address will not be published.