NEWSTODAYJ_जमुईः बिहार के जमुई जिले से चलती कार में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Woman gang raped in Running car In jamui) का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पीड़ित महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

 

घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक जमुई जिले के ही एक गांव की रहने वाली पीड़िता सामाजिक महिला की एक ग्रुप चलाती है. इसी कड़ी में वह काम के सिलसिले में अपने समूह की महिलाओं से मिलने के लिए पहुंची थी. इसके बाद वह अपने घर लौट रही थी.ऑटो से महिला अपने घर लौट रही थी, शाम हो चली थी. चंद्रमंडी थाना क्षेत्र इलाके में गाड़ी से उतरते ही तीन लोगों ने उसे जबरन उठाकर कार में बिठा लिया. वे लोग कार को एक सुनसान इलाके में ले गए. चलती कार में ही गाड़ी में सवार लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म (Misdeed With Woman In Running Car) किया. इसके बाद बेहद सुनसान और जंगली इलाके में महिला के कपड़े फेंककर सभी भाग निकले.

यह भी पढ़े…Crime news:युवा व्यवसायी को अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली,अस्पताल में भर्ती स्थिति गंभीर

किसी तरह महिला रात में अपने घर पहुंची और परिजनों को सारी बातें बताई. घटना रविवार की है. सोमवार को अपने परिजनों के साथ जिला मुख्यालय स्थित थाना पहुंचकर पीड़िता ने इसकी शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद पीड़िता को तत्काल मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाया गया.इस संबंध में महिला थानाध्यक्ष मधुमालती आजाद ने बताया कि एक महिला द्वारा तीन युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म करने को लेकर प्राथमिकी दर्ज करायी गई है. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजकर पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *