Crime : भतीजा ने चाचा को डायन बताकर गाली गलौज करते जमकर पिटाई कर , लहूलुहान कर दिया , चाचा पहुचा थाना…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Crime : भतीजा ने चाचा को डायन बताकर गाली गलौज करते जमकर पिटाई कर , लहूलुहान कर दिया , चाचा पहुचा थाना…

NEWSTODAYJ : सरायकेला जिले में महिलाओं के ऊपर डायन प्रताड़ना के मामले तो आम हैं। लेकिन अब पुरुषों को भी डायन बताकर उन्हें प्रताड़ित किए जाने के मामले सामने आने लगे हैं। ऐसा ही एक मामला कांड्रा थाना अंतर्गत बड़ा हरिहरपुर गांव समाज की इस कुप्रथा का शिकार हुए निवासी सिनू बोदरा ने अपने जान की सुरक्षा को लेकर परिवार परामर्श केंद्र कि बीरबांस स्थित शाखा कार्यालय में शरण लिया है।

यह भी पढ़े…Triple Talaq : शादी के 25 वर्ष बाद दहेज के लिए पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक , पत्नी ने की FIR…

परामर्श केंद्र की प्रमुख छुटनी देवी को इस संबंध में आवेदन देते हुए सिनू ने बताया है कि उसके गांव के ही उसका भतीजा और भाभी बरसों से उसे डायन का आरोप लगाकर गाली गलौज करते रहे हैं। उनके डर से वह अपना घर छोड़कर दूसरी जगह घर बनाकर रह रहा है।उसने बताया कि बीते 2 सितंबर को ड्यूटी से आने के क्रम में उनका भतीजा पुतुल बोदरा रास्ते में अचानक डंडा से मारना शुरू कर दिया। कहा कि डायन हो इसलिए तुमको जान से मार देंगे।

यह भी पढ़े…Containment Zone : आज धनबाद जिले में 14 कंटेनमेंट जोन का निर्माण, लगाया गया कर्फ्यू…

काफी मारपीट के बाद वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। इसके बाद उसका भतीजा पुतुल उसकी साइकिल लेकर भाग गया। जिसके बाद किसी प्रकार से जख्मी हालत में घर पहुंचा। बाद में थाना पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराया। जिस पर थाने वाले उसे इलाज के लिए गम्हरिया स्वास्थ्य केंद्र ले गए। और प्राथमिक उपचार कराने के बाद उसे छोड़ दिया।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : टेलीमेडिसिन स्टूडियो से की गई 237 मरीजों की ऑनलाइन परामर्श…

इधर, पुलिस द्वारा अभी तक पुतुल को गिरफ्तार नहीं किए जाने की बात सीनू द्वारा बताई जा रही है। पीड़ित ने जान की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए मामले की जांच करने और आरोपी के ऊपर कानूनी कार्रवाई कराए जाने की मांग परिवार परामर्श केंद्र से की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here