Crime : मोटरसाइकिल चोर गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार, तीन बाइक बरामद…

0
न्यूज़ सुने

Crime : मोटरसाइकिल चोर गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार, तीन बाइक बरामद…

NEWSTODAYJ : चतरा जिले में पलक झपकते मोटरसाइकिल चोरी करने वाले चोरों के एक गिरोह का चतरा जिले के इटखोरी थाना की पुलिस ने उद्भेदन किया है। इस चोर गिरोह के चार सदस्य पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिए गए हैं। चोरों की शिनाख्त पर पुलिस ने चोरी गई तीन मोटरसाइकिल भी बरामद की है। गिरफ्तार किए गए चोर गिरोह के अपराधकर्मियों में थाना क्षेत्र के ग्राम रोमी का सुरेंद्र चौधरी, विक्म भूइयां, प्रमोद भूइयां तथा चौपारण थाना क्षेत्र का नंदू प्रसाद केसरी शामिल है।

यह भी पढ़े…Hospital negligence : माथे में लगी चोट, डॉक्टरों ने निकाल ली किडनी…

रविवार को थाना परिसर में प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस निरीक्षक केपी चौधरी तथा थाना प्रभारी सचिन कुमार दास ने बताया कि पिछले कुछ माह में इटखोरी थाना क्षेत्र से छह मोटरसाइकिल की चोरी हुई थी। मोटरसाइकिल चोरी कांड का उद्भेदन करने के लिए पुलिस की एक टीम गठित की गई थी। इसमें थाना प्रभारी सचिन कुमार दास, अवर निरीक्षक अभिनव आनंद, नितेश कुमार दुबे तथा गोविंद कुमार शामिल थे।

यह भी पढ़े…Rajya Sabha ruckus : राज्य सभा में विपक्षी दलों के जोरदार हंगामे के बीच पास हुआ कृषि विधेयक…

गठित पुलिस टीम के द्वारा लगातार छापामारी अभियान चलाने के दौरान थाना क्षेत्र से चोरी हुई तीन मोटरसाइकिल को पुलिस ने गिरफ्तार किए गए चोरों की शिनाख्त पर बरामद कर लिया। पुलिस ने बताया कि क्षेत्र से मोटरसाइकिल चोरी करने के बाद चोर चौपारण स्थित नंदू प्रसाद केसरी की कबाड़ी दुकान में बेच दिया करते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here