Crime : तमंचे के बल पर मोटरसाइकिल लूटने के मामले में दो अपराधी गिरफ्तार, पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी…

0
न्यूज़ सुने

Crime : तमंचे के बल पर मोटरसाइकिल लूटने के मामले में दो अपराधी गिरफ्तार, पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी…

NEWSTODAYJ साहिबगंज : जिले के रांगा थाना अंतर्गत 23 अगस्त को शाम 7 बजे पांच अपराधियों के द्वारा तमंचे के बल पर मोटरसाइकिल लूट कांड को अंजाम दिया गया था । मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो अपराधियों को धर दबोचा और दो लुटे हुए मोटरसाइकिल को बरामद किया। मामले में पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा ने प्रेस वार्ता की और घटना का उद्भेदन करते हुए कहा कि बरहरवा निवासी सुबोध हरि पिता शंकर हरि, 23 अगस्त की शाम को अपने घर लौट रहे थे।

यह भी पढ़े..Coronaviurs : पुलिसकर्मी के कोरोना पॉजिटिव आते ही थाना खाली, सभी पुलिसकर्मी होम क्वारंटीन…

इसी दौरान तीनपहाड़ – राजमहल मार्ग पर पांच की संख्या में अपराधियों ने सुबोध हरि का पीछा कर मोटरसाइकिल को रुकवाया और माथे पर बंदूक सटाकर चाबी देने की बात कही और कहा चाबी दो नहीं तो गोली मार देंगे । वही पीड़ित व्यक्ति ने डर से चाबी दे दिया और अपराधी मोटरसाइकिल लेकर भाग गए। मामला संज्ञान में आने के बाद घटना से संबंधित रांगा थाना में कांड संख्या 96/ 20 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई और पुलिस ने सभी जगहों पर मोटरसाइकिल चेकिंग अभियान चलाया।

यह भी पढ़े…Crime : पांच लाख के इनामी नक्सली को पुलिस ने किया गिरफ्तार , 28 से अधिक मामलों में था संलिप्त , भारी मात्रा हथियार बरामद…

इस दौरान राजमहल थाना अंतर्गत सुखसेना घाट पर से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अपराधियों की धरपकड़ की और मौके पर से दो अपराधी गिरफ्तार किया, वही मौके पर से दो लूटी हुई बाइक जिसमे अपाचे मोटरसाइकिल न0 बीआर 10 ऐन 5410 एवं होंडा शाइन मोटरसाइकिल नंबर जेएस 18 ऐफ 3793 भी बरामद की गई है । वही धरपकड़ के दौरान अंधेरा का फायदा उठाकर 3 अपराधी मोटरसाइकिल छोड़कर भाग गए। आगे एसपी ने कहा कि गिरफ्तार अपराधी में पहला मिथुन कुमार नोनिया गावँ महादेवबरन थाना मिर्जाचौकी एवं दूसरा गोविंद मंडल पिता पंकज मंडल गांव सुखसेना थाना राजमहल का निवासी है।

यह भी पढ़े…Crime : पेड़ से फाँसी के फंदे से झूलता छात्र का शव जंगल से बरामद , परिजनों ने हत्या का आशंका जताई , जांच में जुटी पुलिस…

इन दोनों के विरुद्ध धारा 395 एवं आर्म्स एक्ट के तहत न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। एवं अन्य तीन आरोपी जिसमें विक्की मंडल गांव चानन जिरवाबाड़ी ओपी , राजेश मंडल गांव मसकलाईया थाना तालझारी, उजागर मंडल पिता दिलीप मंडल गांव सुखसेना थाना राजमहल यह तीनों आरोपी फरार हैं इनके लिए पुलिस लगातार छापामारी कर रही है और जल्द से जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

यह भी पढ़े…Crime : पुलिस टीम को उड़ाने की तैयारी कर रहे थे नक्सली , भारी मात्रा में हथियार, गोली, विस्फोटक और आईईडी बरामद…

छापामारी दल में कौन-कौन थे पुलिस पदाधिकारी

अपराधियों को गिरफ्तार करने में मुख्य रूप से बरहरवा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रमोद कुमार मिश्रा, राजमहल थाना प्रभारी चितरंजन कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक रांगा थाना शिव कुमार सिंह एवं अनिल कुमार दुबे सहित कई पुलिस के जवान शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here