CRIME : मोबाईल दुकान में चोरी 70 से 80 हज़ार का सामान चोर लेकर फरार , पूरी वारदात CCTV में कैद…

0
न्यूज़ सुने

CRIME : मोबाईल दुकान में चोरी 70 से 80 हज़ार का सामान चोर लेकर फरार , पूरी वारदात CCTV में कैद(देखें विडियो Live चोरी)…

  • दुकान में लगे सी सी टीवी कैमरे में चोरी की पूरी घटना कैद हो गई,जिसमे शातिर चोर बेखौफ चोरी की घटना को अंजाम देते दिखाए दे रहे है।
  • सुबह दुकान खोला तो पाया कि दुकान से लगभग 70 से 80 हज़ार का सामान गायब है,जिसकी जानकारी दुकानदार ने तुरंत परसुडीह थाने की दी।

NEWSTODAYJ जमशेदपुर : एक तरफ कोरोना महामारी में लोग आर्थिक संकट से जूझ रहे तो वही शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हत्या और चोरी के मामले में बेतहाशा वृद्धि हो रही है ताज़ा मामला परसुडीह थाना अंतर्गत जनिगोड़ा चौक का है जहां चोरों ने मोबाइल रिपेयर दुकान में चोरी की घटना को अंजामदिया।

यह भी पढ़े…INAUGARATION : रिम्स में प्लाज्मा दान का शुभारंभ किया मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन…

जिसकी पूरी घटना सी सी टीवी कैमरे में कैद हो गई है।हर रोज़ की तरह वैष्णवी मोबाइल रिपेयर सेंटर के मालिक रविवार रात दुकान बंद कर घर चले गए,किसी कारणवश सोमवार को दुकान न खोलकर मंगलवार सुबह दुकान खोला तो पाया कि दुकान से लगभग 70 से 80 हज़ार का सामान गायब है,जिसकी जानकारी दुकानदार ने तुरंत परसुडीह थाने की दी।

यह भी पढ़े…SMUGGLING : धूल झोंककर मवेशी तस्करी का प्रयास,28 मवेशी बरामद पुलिस ने किया पर्दाफाश…

जहाँ दुकान में लगे सी सी टीवी कैमरे में चोरी की पूरी घटना कैद हो गई,जिसमे शातिर चोर बेखौफ चोरी की घटना को अंजाम देते दिखाए दे रहे है जिस आधार पर पुलिस छान बिन कर रही है,घटना के संबंध में जानकारी देते हुए पीड़ित दुकानदार पिंटू कुमार राम ने बताया कि

यह भी पढ़े…EXPLORER : वैज्ञानिकों ने COVID 19 के अणु की संरचना का पता लगाया, वैक्सीन बनाने का रास्ता हुआ साफ पढ़े पूरी खबर…

रविवार रात को दुकान बंद करके जब मंगलवार को उन्होंने दुकान खोला तो दुकान से 70 से 80 हज़ार के सामान गायब थे,उन्होंने बताया थाने में लिखित शिकायत के बाद मामले में एक युवक की गिरफ्तारी भी हुई है वही पुलिस जांच का हवाला देते हुए इस मामले में कुछ भी बोलने से बचते दिखी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here