Crime : जंगल के बीचों बीच युवक का शव बरामद , परिजन ने हत्या का आशंका जताई , जांच में जुटी पुलिस…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Crime : जंगल के बीचों बीच युवक का शव बरामद , परिजन ने हत्या का आशंका जताई , जांच में जुटी पुलिस…

  • जंगल में चरवाहों ने एक युवक की लाश फांसी के फंदे से झूलते हुए देखी। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी।
  • पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

NEWSTODAYJ : रामगढ़ जिले के गोला थाना क्षेत्र अंतर्गत चिरुवा बेड़ा जंगल में बोकारो जिले के एक युवक की लाश मिली है। यह लाश जंगल में एक पेड़ से लटकी हुई थी।इस घटना की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी धनंजय प्रसाद ने बताया कि शनिवार को चिरवा बेड़ा के जंगल में चरवाहों ने एक युवक की लाश फांसी के फंदे से झूलते हुए देखी। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की तो मृतक की पहचान बोकारो जिले के पेटरवार थाना क्षेत्र अंतर्गत बुढ़नगोड़ा गांव निवासी करमचंद मांझी के 17 वर्षीय पुत्र सुभाष हेंब्रम के रूप में हुई।

यह भी पढ़े…Appointment of teachers : शिक्षक नियुक्ति प्रक्रिया शुरू कराने के लिए मुख्यमंत्री से मिली – विधायक ममता …

पुलिस के अनुसार युवक की लाश पेड़ से लटकी थी, लेकिन उसका पैर जमीन को छू रहा था। उसके चेहरे पर और शरीर के अन्य अंगों पर चोट के भी निशान थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़े…Tribute : सीएम हेमन्त सोरेन ने शहीद निर्मल महतो की 33 वीं पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि…

मृतक सुभाष हेंब्रम के पिता करमचंद मांझी ने अपने पुत्र की हत्या का संदेह जताया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि जिस तरीके से सुभाष की लाश पेड़ से लटकी थी, वह पूरी तरीके से संदिग्ध है। इसके अलावा उसके चेहरे व शरीर के अन्य अंगों पर जिस तरह चोट के निशान हैं, उससे यह प्रतीत होता है कि कई लोगों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की। फिर हत्या कर उसकी लाश को पेड़ से टांग दिया। उन्होंने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here