CRIME : प्रेमी – प्रेमिका के प्यार में प्रेमिका के पिता ने प्रेमी को लहूलुहान कर हत्या कर डाला…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

CRIME : प्रेमी – प्रेमिका के प्यार में प्रेमिका के पिता ने प्रेमी को लहूलुहान कर हत्या कर डाला…

  • पुलिस को पता चला कि भागलपुर के मुंडासाही निवासी लाल सिंह मुंडा की बेटी के साथ पिछले दो वर्षों से भागवत का प्रेम प्रसंग चल रहा था।
  • पुलिस ने लहूलुहान भागवत महंतो बरामद किया था। इसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के क्रम में मौत हो गई।

NEWSTODAYJ चाईबासा : जोड़ा थानांतर्गत तथा बिरकोला पंचायत के भागलपुर ग्राम के पास 20 जुलाई को गड्ढे से पुलिस ने लहूलुहान भागवत महंतो बरामद किया था। इसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के क्रम में 21 जुलाई को भागवत की की मौत हो गयी। भागवत अपने पिता पुर्नो चंद्र महंतो के साथ टाटा स्टील लॉंग प्रोडक्ट कॉलोनी में रहता था।

यह भी पढ़े…LAUNCH-कोरोनावायरस उपचार में मदद के लिए Cipla लॉन्च करेगी Ciplenza-कीमत होगी 68 रुपये

बेटे की मौत के बाद पुर्नो चंद्र महंतो ने गुरुवार 23 जुलाई को स्थानीय थाने में बेटे की हत्या का मामला दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस छानबीन शुरू की। इस दौरान पुलिस को पता चला कि भागलपुर के मुंडासाही निवासी लाल सिंह मुंडा की बेटी के साथ पिछले दो वर्षों से भागवत का प्रेम प्रसंग चल रहा था।

यह भी पढ़े…CONTROVERSY- भारत नेपाल सीमा पर घास काटने को लेकर झड़प-नेपाल पुलिस ने की हवाई फायरिंग

भागवत युवती से मिलने के लिए प्रायः मुंडासाही जाया करता था। 20 जुलाई के दिन भागवत अत्यधिक शराब पीकर लड़की के घर गया तथा वहा किसी बात पर बहस कर लड़की के बाप लाल सिंह मुंडा के साथ गली-गलौज कर दी। गुस्से में लालसिंह ने लकड़ी के पट्टे से उस पर लगातार कई वार किये।

यह भी पढ़े…RECORD- भारतीय रेल के खाते में एक और कीर्तिमान-सोहना में तैयार विश्व की पहली ‘दोहरी लाइन’ की इलेक्ट्रिक रेल लाइन टनल

भागवत लहूलुहान हो गया। इसके बाद घर के पास गड्ढे में भागवत को फेंक दिया। पुलिस की पूछताछ में लाल सिेह मुंडा ने जुर्म कबूल कर लिया है। इस बाबत बिलाइपादा पुलिस चौकी के अधिकारी शेख अजहरुद्दीन ने कहा की उक्त लड़की के पिता लालसिंह (43)पर हत्या का मामला दर्ज कर उसे शुक्रवार के दिन कोर्ट में चालान कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here