Crime : पेट्रोल पंप में लूटकांड का आरोपी गिरफ्तार,पुलिस ने आरोपी के पास से 40 हजार किया बरामद…

0
न्यूज़ सुने

Crime : पेट्रोल पंप में लूटकांड का आरोपी गिरफ्तार,पुलिस ने आरोपी के पास से 40 हजार किया बरामद…

NEWSTODAYJ रामगढ़ : बरकाकाना क्षेत्र के दानिश पेट्रोल पंप लूट कांड में एक और आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस सफल हुई है। इस संबंध में बरकाकाना ओपी प्रभारी हरनारायण शाह ने सोमवार को बताया कि पकड़ा गया आरोपी रंजीत कुमार हजारीबाग जिले के हुटपा गांव का ही रहने वाला है। उसके पास से लूटी गई रकम में से 40 हजार रुपए बरामद हुए हैं।

यह भी पढ़े…Tabligi Jamaat Acquitted : तब्लीगी जमात से जुड़े सभी 17 विदेशी नागरिकों को बरी , इन लोगो पर कोरोना फैलाने का था आरोप…

पुलिस ने उसके पास से तीन मोबाइल भी जप्त किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि इससे पहले मनीष कुशवाहा को भी गिरफ्तार किया गया था। उसके पास से भी लूट के 55 हजार रुपए बरामद हुए थे।विदित हो कि 21 सितंबर को दानिश पेट्रोल पंप के मैनेजर राजेंद्र बेदिया लगभग 6 लाख रुपए लेकर एसबीआई की बरकाकाना शाखा में जमा करने जा रहे थे। इसी दौरान मनीष, रंजीत व उनके साथियों ने मिलकर रुपए लूट लिए थे।

यह भी पढ़े…Crime News : दो लाख रंगदारी मांगने वाले तीन नक्सली समर्थक, एक दुकानदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा…

एसपी प्रभात कुमार ने इस मामले में पतरातू एसडीपीओ प्रकाश चंद्र महतो के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया था। इस टीम ने छापेमारी करते हुए सबसे पहले मनीष कुशवाहा को गिरफ्तार किया था। इस कांड के अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here