Crime: अपहृत नाबालिग को पुलिस ने कराया मुक्त, आरोपी फरार , गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रहे छापेमारी…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Crime: अपहृत नाबालिग को पुलिस ने कराया मुक्त, आरोपी फरार , गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रहे छापेमारी…

  • रांची एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के निर्देश पर सिटी डीएसपी अमित सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया गया था ।
  • बिहार के औरंगाबाद जिले से नाबालिग लड़की को मुक्त कराया है। उल्लेखनीय है कि डालटेनगंज के रहने वाले मुर्शीद कुरैशी नाम के युवक ने नाबालिग लड़की को बीते 2 मई से बंधक बनाकर रखा था ।

NEWSTODAYJ : रांची। अपहृत 16 वर्षीय नाबालिग लड़की को रांची पुलिस ने मुक्त कराया है । रांची एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के निर्देश पर सिटी डीएसपी अमित सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया गया था । गठित पुलिस टीम में एसआई विनय कुमार यादव और मुनाजिर हसन ने कार्रवाई की। इसके बाद बिहार के औरंगाबाद जिले से नाबालिग लड़की को मुक्त कराया है।

यह भी पढ़े…Request from central government : केन्द्र सरकार कोविड-19 कोरोना वायरस महामारी को रोकने का प्रयास करे : पी नैयर…

उल्लेखनीय है कि डालटेनगंज के रहने वाले मुर्शीद कुरैशी नाम के युवक ने नाबालिग लड़की को बीते 2 मई से बंधक बनाकर रखा था । इसके बाद कांटा टोली निवासी महबूब कुरेशी ने लोअर बाजार थाने में मामला दर्ज कराया था और अपनी बेटी की सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई थी।

यह भी पढ़े…Rashtriya Swachhta Kendra 2020 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजघाट पर राष्ट्रीय स्वच्छता केंद्र का किया उद्घाटन…

इसके बाद रांची पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई थी। लड़की की सकुशल बरामदगी के लिए रांची एसएसपी के निर्देश पर पुलिस की टीम ने औरंगाबाद जाकर कार्रवाई करते हुए नाबालिग को सकुशल बरामद कर लिया। हालांकि आरोपी युवक मुर्शीद कुरैशी मौके से फरार हो गया। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़े…Corona negative : कोरोना से जंग जीतकर लौटे अभिषेक बच्चन, पिता अमिताभ बच्चन ट्वीट कर बोले-ईश्वर महान हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here