• झारखंड का उभरता न्यूज़ पोट्रल न्यूज़ टुडे झारखंड में आप के गली मोहलले के हर खबर अब आप के मोबाइल तक आप के गली मोहल्ले की हर खबर को हम दिखाएंगे प्रमुखता से हमारे न्यूज़ टुडे झारखंड के संवादाता से संपर्क करे,ph..No धनबाद, 9386192053,9431143077,93 34 224969,बोकारो,+91 87899 12448,लातेहार,+919546246848,पटना,+919430205923,गया,9939498773,रांची,+919334224969,हेड ऑफिस दिल्ली,+919212191644,आप हमें ईमेल पर भी संपर्क कर सकते है हमारा ईमेल है,NEWSTODAYJHARKHAND@GMAIL........झारखंड के हर कोने कोने की खबर अब आप के मोबाइल तक सबसे पहले आप प्ले सटोर पर भी न्यूज़ टुडे झारखंड के ऐप को इंस्टॉल कर सकते है हर तरह के वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करे यूट्यूब पर NEWSTODAYJHARKHAND......विज्ञापन के लिए संपर्क करे...9386192053.9431134077

Crime : कंगना रनौत के आवास के बाहर चली गोली , खुद को खतरे में महसूस कर रही कंगना रनौत , तैनात किए गए पुलिस बल…

1 min read

Crime : कंगना रनौत के आवास के बाहर चली गोली , खुद को खतरे में महसूस कर रही कंगना रनौत , तैनात किए गए पुलिस बल…

  • हालांकि अभी पुलिस को इस मामले में कोई सबूत नहीं मिला है।
  • सुशांत सिंह राजपूत केस में खुलकर कई बातें कही हैं और उन्हें डराने के लिए ये काम किया जा रहा है।

NEWSTODAYJ(एजेंसी) : मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने नेपोटिज्म के खिलाफ हमला बोल दिया है। साथ ही बॉलीवुड में आउटसाइडर्स के साथ दोहरा व्यवहार होने का भी आरोप लगाया है।

यह भी पढ़े…The Action : एक साथ 36 पुलिसवालों के खिलाफ कार्रवाई सभी को सस्पेंड कर दिया गया पढ़े पूरी खबर…

अब किसी से ना डरने वाली क्वीन कंगना रनौत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिससे उनके फैंस काफी ज्यादा शॉक हो गए हैं। एक लीडिंग टेबलाइड की खबर के मुताबिक कंगना रनौत के घर के बाहर गोली चली है। जिसके बाद उन्हें पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई गई है।

यह भी पढ़े…Border inspection: झारखंड और बंगाल बॉर्डर का भौतिक निरीक्षण…

कंगना रनौत इन दिनों अपने परिवार के साथ मनाली में हैं, और टेबलाइड की खबर के मुताबिक शुक्रवार रात को कंगना ने अपने घर के बाहर बंदूक चलने की शिकायत की है।

यह भी पढ़े..Eid al-Adha : झारखंड में घरों में ही मनाया जा रहा है ईद उल-अजहा, सीएम ने ट्वीट कर दी शुभकामनाएं…

कंगना ने ये भी बताया है कि उन्हें गोली चलने की आवाज रात के करीब 11:30 बजे आई। हालांकि अभी पुलिस को इस मामले में कोई सबूत नहीं मिला है। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि एक्ट्रेस का ये मानना है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत केस में खुलकर कई बातें कही हैं और उन्हें डराने के लिए ये काम किया जा रहा है।

यह भी पढ़े…Bank Holiday : बैंक में कुल मिलाकर 13 दिन छुट्टी,अगस्त महीने में कौन सा तारीख को बैंक जाना है, बैंकों की छुट्टियों की लिस्ट देखें…

वहीं खबरों के मुताबिक पुलिस कंगना की शिकायत के बाद जांच में जुट गई है और कंगना की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उनके घर के बाहर पुलिस तैनात कर दिए गए हैं।

यह भी पढ़े…Eid al-Adha 2020 : ईद-उल-अजहा की नमाज घरों में अदा की गई….गले लग कर दी जा रही है मुबारकबाद…

टेबलाइड की खबर की माने तो, कंगना ने बताया कि ‘मैं ऐसा महसूस करती हूं क्योंकि मैंने कुछ ऐसे लोगों पर कमेंट किए हैं जो गुंडागर्दी के लिए जाने जाते हैं। ये उन लोगों की तरफ से मेरे लिए चेतावनी हो सकती है। एक्ट्रेस ने ये भी बताया है कि ऐसा उनके साथ पहले कभी नहीं हुआ है. साथ ही एक्ट्रेस ने कई लोगों के गोली सुनने की बात पुलिस को बताई है।

यह भी पढ़े…Eid al-Adha 2020 : बक़रीद त्योहार में कोरोना असरदार,सरकार की गाइडलाइन का पालन कर रहे वासेपुर का लोग , राशिद रज़ा अंसारी कांग्रेस नेता ने की लोगो से अपील

बता दें कि कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई नामी डायरेक्टर्स और स्टार किड के राज खोले हैं। जिसके बाद से ही एक्ट्रेस खुद को खतरे में महसूस कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.