CRIME : फाइनेंस कंपनी के कर्मी से लूटपाट में तीन अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

0
न्यूज़ सुने

CRIME : फाइनेंस कंपनी के कर्मी से लूटपाट में तीन अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

  • माइक्रो फाइनेंस कंपनी के फील्ड मैनेजर बाघु महतो और उनके सहयोगी मुकेश कुमार के साथ लूटपाट की थी।
  • पकड़े गए अपराधी मो. अब्दुल कलाम अंसारी उर्फ मनभूल और मो. समीम पहले भी अपराधिक घटना में जेल जा चके हैं।

NEWSTODAYJ बोकारो : झरिया ओपी थाना क्षेत्र में बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस निरीक्षक बेरमो आरपी वाजपेयी की ओर से दुग्दा थाना प्रभारी जीत मोहन स्वासी के नेतृत्व में गठित टीम ने सोमवार को लूटकांड के आरोपित अब्दुल कलाम अंसारी उर्फ मनभूल, मो. समीम अंसारी, मो. महफूज आलम को चंद्रपुरा थाना क्षेत्र के दांदूडीह गांव से गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़े…PEACE COMMITTEE MEETING : बकरीद को लेकर शांति समिति की बैठक,सौहार्दपूर्ण वातावरण में त्यौहार मनाने की अपील…

बीते 16 जुलाई को बोकारो-झरिया ओपी थाना क्षेत्र के जमुनिया नदी पुल के पास माइक्रो फाइनेंस कंपनी के फील्ड मैनेजर बाघु महतो और उनके सहयोगी मुकेश कुमार के साथ लूटपाट की थी।

यह भी पढ़े…GOOD INITIATIVE : भीषण सड़क हादसे में मृतक श्रमिकों को सच्ची श्रद्धांजलि के साथ उनतक सरकार की लाभ – मंत्री जगरनाथ महतो…

पुलिस ने अपराध में प्रयुक्त पल्सर बाइक जेएच 10 ए-वाई 7195 एवं माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कागजात को बरामद किया। थाना प्रभारी जीत मोहन स्वासी ने बताया कि पकड़े गए अपराधी मो. अब्दुल कलाम अंसारी उर्फ मनभूल और मो. समीम पहले भी अपराधिक घटना में जेल जा चके हैं।

यह भी पढ़े…CORONAVIRUS : पति – पत्नी शादी समारोह से लौटने के बाद कोविड जांच में संक्रमित पाया गया , दोनों दम्पति को कोविड अस्पताल ले जाया गया…

गिफ्तार अपराधियों को पुलिस ने तेनुघाट जेल दिया। टीम में पुलिय अवर निरीक्षक नागेंद्र कुमार शर्मा, रोहित कुमार, मुन्ना कुमार, राणा, अंकित राज, रोजिद आलम शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here