Crime : महिला सिपाही के साथ दूसरे सिपाही ने दुष्कर्म , कोविड केयर सेंटर में आरोपी घटना का अंजाम दिया , महिला सिपाही ने लगाई आरोप…

0
न्यूज़ सुने

Crime : महिला सिपाही के साथ दूसरे सिपाही ने दुष्कर्म , कोविड केयर सेंटर में आरोपी घटना का अंजाम दिया , महिला सिपाही ने लगाई आरोप…

  • पॉजिटिव बंदी के साथ तैनात थी महिला सिपाही महिला सिपाही ने बताया कि वह कोरोना पॉजिटिव बंदी के साथ कोविड केयर सेंटर में ड्यूटी पर थी।
  • अनिल ने धमकाते हुए दुष्कर्म किया। उसका मुंह कपड़े से बंद कर दिया व जान से मारने की धमकी दिया। घटना के बाद जब पीड़िता रोने लगी तो अनिल सिंह ने कहा कि यदि वह यह बात किसी से बताती है।

NEWSTODAYJ : जमशेदपुर के सिदगोड़ा प्रोफेशनल कॉलेज कोविड केयर सेंटर में एक महिला सिपाही के साथ दूसरे सिपाही ने दुष्कर्म किया। थाने में शिकायत के बाद आरोपी सिपाही अनिल सिंह को मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अनिल सिंह सिदगोड़ा थाने का सिपाही है, जो कोविड सेंटर में ही सुरक्षा में तैनात था। वहीं, पीड़िता दहेज हत्या के मामले में गिरफ्तार सिदगोड़ा की एक महिला बंदी की सुरक्षा में तैनात थी।पॉजिटिव बंदी के साथ तैनात थी महिला सिपाही महिला सिपाही ने बताया कि वह कोरोना पॉजिटिव बंदी के साथ कोविड केयर सेंटर में ड्यूटी पर थी।

यह भी पढ़े…Crime : कर्मचारियों के साथ मारपीट करने वाले अपराधी देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार , स्कूटी और चोरी की मोबाइल बरामद…

उसके पास सिपाही अनिल सिंह घटना वाले दिन शाम 6.30 बजे आया और बातचीत की। उसने महिला सिपाही से कहा कि नीचे वायरस के चलते कमरा ठीक नहीं है। इसलिए ऊपर में कमरा दिखा देते हैं, जो सुरक्षित है। उसके बहकावे में महिला सिपाही आ गई और अनिल सिंह के साथ ऊपर के कमरे में चली गई, जो खाली था। वहीं, अनिल ने धमकाते हुए दुष्कर्म किया। उसका मुंह कपड़े से बंद कर दिया व जान से मारने की धमकी दिया। घटना के बाद जब पीड़िता रोने लगी तो अनिल सिंह ने कहा कि यदि वह यह बात किसी से बताती है तो उसकी और उसके परिवार की वह हत्या कर देगा।

यह भी पढ़े…Containment Zone : बलियापुर, झरिया, बाघमारा में 4 कंटेनमेंट जोन का निर्माण, लगाया गया कर्फ्यू…

इससे महिला सिपाही डर गई। डीएसपी ने घटना की जांच की दूसरे दिन पीड़िता ने अपने वरीय अधिकारी को पुलिस लाइन में जाकर घटना की शिकायत की, जिसमें डीएसपी सीसीआर के नेतृत्व में जांच टीम का गठन किया गया। जांच टीम की रिपोर्ट के आधार पर 24 अगस्त को प्राथमिकी दर्ज की गई और पीड़िता का एमजीएम अस्पताल में मेडिकल कराया गया। इसके बाद अनिल सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here