Crime : जंगल इलाके में मुठभेड़ के बाद पहाड़ी चीता गैंग का सरगना मारा गया और तीन अन्य को गिरफ्तार…

0
न्यूज़ सुने

Crime : जंगल इलाके में मुठभेड़ के बाद पहाड़ी चीता गैंग का सरगना मारा गया और तीन अन्य को गिरफ्तार…

  • ओडिशा और झारखंड में सक्रिय है, जो जबरन वसूली, अपहरण और हत्या और इसी तरह के जघन्य अपराधों में शामिल है।
  • झारखंड में पहाड़ी चीता गिरोह का संचालन कर रहा था। उनके कब्जे से पांच पिस्तौल और 30 गोलियां जब्त की गई हैं।

NEWSTODAYJ : झारखंड राज्य के सिमडेगा में बोलबा थाना क्षेत्र के अंतर्गत जंगल इलाके में मुठभेड़ के बाद पहाड़ी चीता गैंग का सरगना मारा गया और तीन अन्य को गिरफ्तार कर लिया गया।पुलिस के मुताबिक, यह गिरोह बेहद खूंखार है, जो ओडिशा और झारखंड में सक्रिय है, जो जबरन वसूली, अपहरण और हत्या और इसी तरह के जघन्य अपराधों में शामिल है।

यह भी पढ़े…Coronavirus : पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य शिबू सोरेन और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव , CM ने ट्वीट कर दी जनकारी…

उन्होंने जबरन वसूली के लिए एक व्यापारी को धमकी दी थी जो मदद के लिए पुलिस के पास पहुंचे थे। गिरोह ने व्यवसायियों को मारने की योजना बनाई थी। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए, व्यवसायी को मारने से पहले पुलिस ने उन्हें घेर लिया। आत्मसमर्पण करने के लिए कहने पर, उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी।” पुलिस, “संजीव कुमार, पुलिस अधीक्षक, सिमडेगा ने कहा।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : एसडीएम व सिटी एसपी ने किया बॉर्डर का औचक निरीक्षण…

उन्होंने कहा कि पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में गोलीबारी की और गिरोह के सरगना साइमन केरकेट्टा को गोली लगी।कुमार ने कहा, “बाद में उन्हें अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। साइमन झारखंड में पहाड़ी चीता गिरोह का संचालन कर रहा था। उनके कब्जे से पांच पिस्तौल और 30 गोलियां जब्त की गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here