Crime : नशे में धुत युवक ने दुकानदार से सिगरेट की मांग की नही देने पर चाकू से मारकर हत्या कर डाला , ग्रमीणों ने की पिटाई , पुलिस ने किया गिरफ्तार….

0

Crime : नशे में धुत युवक ने दुकानदार से सिगरेट की मांग की नही देने पर चाकू से मारकर हत्या कर डाला , ग्रमीणों ने की पिटाई , पुलिस ने किया गिरफ्तार….

NEWSTODAYJ : जमशेदपुर में देर रात अपराधियों ने एक बुजुर्ग दुकानदार की हत्या चाकू से मारकर कर दिया, घटना आज़ाद नगर थाना क्षेत्र के बागान शाही रोड नम्वर सात की है, जहा नशे में धुत एक अपराधी ने बुजुर्ग दुकानदार से सिगरेट मांगा नहीं देने पर दुकानदार को चाकू से मार कर हत्या कर दि, जिससे पूरे इलाके मे घटना सनसनी की तरह फ़ैल गई, जिसके बाद स्थानीय लोगो ने दुकानदार को आनन फानन में एमजीएम अस्पताल पहुचाया.

यह भी पढ़े…Crime : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार की मौत, वाहन में मिला मैगजीन लोड पिस्टल…


जहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है, वहीं घटना का अंजाम देकर भाग रहे अपराधी को स्थानीय लोगों ने दौड़ा कर पकड़ा. जिसके बाद अपराधी कि जमकर पिटाई करने लगे. सूचना मिलते ही मौके पर सिटी एसपी समेत थाना प्रभारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. और आक्रोशीत लोगो के बीच से अपराधी को बचाया गया. घटना के बारे में बताया जा रहा है की बुजुर्ग व्यक्ति अपने घर में बने दुकान रात होने के कारन बंद कर रहा था.

यह भी पढ़े…Protest : बीसीसीएल की नोटिस से उग्र हुए भूलीवासी सड़क पर आगजनी कर BCCL को दी मटकुरिया गोलीकांड की घटना की पुनरावृति चेतावनी…

तभी एक युवक नशे में धुत दुकान में आया और दुकानदार बुजुर्ग व्यक्ति से सिगरेट माँगा जब दुकानदार ने दुकान बंद होने की बात कही तो युवक ने बुजुर्ग दुकानदार से बहस करने लगा और उसके बाद व्यक्ति पर चाकू से कई बार हमला कर उसे घायल कर दिया. जहा थोड़ी देर बाद ही दुकानदार व्यक्ति का खून अधिक निकल जाने से मौके पर ही उसका मौत हो गई. वही भाग रहा युवक को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. वहीं अपराधि के पास से चाकू बरामद कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here